Connect with us

मनोरंजन

Cobra Ott Hindi Release Date: OTT पर कब और कहां रिलीज़ होगी साउथ सुपरस्टार विक्रम की फिल्म Cobra

Cobra Ott Hindi Release Date: OTT पर कब और कहां रिलीज़ होगी साउथ सुपरस्टार विक्रम की फिल्म Cobra इस फिल्म को लेकर क्रिटस के रिव्यू भी काफी खराब थे और ज्यादातर क्रिटिक ने इसे धीमी फिल्म कहा था। फिल्म को 31 अगस्त को रिलीज़ किया गया था और अब दर्शक इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट (Cobra OTT Release Date) जानना चाह रहे हैं।

Published

on

नई दिल्ली। कोबरा (Cobra) फिल्म का काफी समय से इंतजार था। इस फिल्म को रिलीज़ भी कर दिया गया। फिल्म रिलीज़ के बाद उतनी प्रशंसा बटोर नहीं सकी। लेकिन ओटीटी (OTT) पर इस फिल्म को देखने की मांग तेज़ है। इस फिल्म में दक्षिण भाषा के सुपरस्टार विक्रम (Vikram) काम कर रहे हैं जिन्होंने बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है। इस फिल्म के ट्रेलर के आने के बाद से ही फिल्म की चर्चाएं चारों तरफ होने लगी थीं। तमिल भाषा में बनी ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी समय से इंतजार था लेकिन रिलीज़ के बाद ये फिल्म पूरी तरह से असफल साबित हुई। इस फिल्म को लेकर क्रिटस के रिव्यू भी काफी खराब थे और ज्यादातर क्रिटिक ने इसे धीमी फिल्म कहा था। फिल्म को 31 अगस्त को रिलीज़ किया गया था और अब दर्शक इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट (Cobra OTT Release Date) जानना चाह रहे हैं।

विक्रम जब भी कोई फिल्म करते हैं तब उनकी फिल्म का इंतजार दर्शक करने लगते हैं। हिंदी भाषा में दर्शकों में विक्रम अपनी फिल्म अपरिचित के कारण जाने जाते हैं क्योंकी उस फिल्म में उन्होंने कुछ ऐसा काम किया था कि उन्होंने हिंदी भाषा दर्शको के दिलों को जीत लिया था। जल्द ही विक्रम की फिल्म पोंनियिन सेलवन भी रिलीज़ होने वाली है। पोंनियिन सेलवन एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसे निर्देशक मणिरत्नम बना रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद विक्रम की इस फिल्म की भी तारीफ हो रही है।

कोबरा फिल्म 100 करोड़ रूपये के बजट के आसपास बनी फिल्म है जिसने मात्र 40 करोड़ रूपये का कारोबार किया है। इस कारण ये फिल्म सिनेमाघर में बुरी तरह से असफल हुई है। लेकिन ओटीटी पर इस फिल्म को देखने की मांग तेज़ है और दर्शक कोबरा की ओटीटी रिलीज़ (Cobra OTT Release Date) के बारे में पूछ रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म के डिजिटल राइट्स सोनी लिव (Sony Liv) के पास हैं इसीलिए  इसे सोनी लिव के ओटीटी प्लेटफार्म पर आप देख सकते हैं। वहां इसे रिलीज़ किया जा चुका है। हालांकि अभी इस फिल्म को हिंदी में रिलीज़ नहीं किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement