Connect with us

मनोरंजन

TMKOC: जब असल जिंदगी में भी मुनमुन दत्ता की लाइफ में आए ‘जेठालाल’ जैसे दोस्त, बताया कैसे करती हैं हैंडल

TMKOC: जेठालाल का नाम हो और बबीता जी को भूल जाएं ऐसे कैसे हो सकता है क्योंकि जेठालाल का बबीता जी से हेल्दी फ्लर्ट तो हर किसी को बहुत पसंद हैं। हालांकि, ये तो रही रील लाइफ बबीता जी के पास रियल लाइफ में भी जेठालाल है जिसका खुलासा बबीता जी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

Published

नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का सबसे चर्चित शो है ये मात्र एक ऐसा शो है जो इतना पुराना है फिर भी आज भी लोग इसे देखना पसंद करते है। तारक मेहता के शो की कास्ट ने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी हैं। इस शो की कास्ट के नाम हर किसी को मुंह जुबानी याद हैं। और इस शो की कास्ट की बात हो और जेठालाल का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता है। शो में जेठा लाल के साथ सबकी केमिस्ट्री को अलग से ही पेश किया गया है। फिर चाहे जेठालाल और उनके पिता जी चंपक लाल का करेक्टर हो या दया भाभी और जेठालाल का और जेठालाल का नाम हो और बबीता जी को भूल जाएं ऐसे कैसे हो सकता है क्योंकि जेठालाल का बबीता जी से हेल्दी फ्लर्ट तो हर किसी को बहुत पसंद हैं। हालांकि, ये तो रही रील लाइफ बबीता जी के पास रियल लाइफ में भी जेठालाल है जिसका खुलासा बबीता जी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

शादी शुदा दोस्त भी करते है फ्लर्ट

एक इंटरव्यू में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने बताया कि उनके शादीशुदा दोस्त भी उनके साथ फ्लर्ट करते है जो कि हेल्दी फ्लर्ट होता है। उनके शादीशुदा दोस्त उनसे कहते है कि उन्हे मुनमुन पर क्रश है ये सुनकर एक्ट्रेस का वहीं रिएक्शन होता है जो हर लड़की का होगा। मुनमुन ने बताया जब वो मुझसे कहते है कि उन्हें मुझ पर क्रश है तो मैं ठीक है कह देती हूं क्योंकि किस लड़की को तारीफ सुनना पसंद नहीं होता है। हालांकि, उनका ये फ्लर्ट खराब नहीं होता है यह वह मुझे नुकसान पहुंचाने के लिए ये सब नहीं बोलते हैं।

मुनमुन का वर्कफ्रंट

मुनमुन के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। जिसके बाद फैशन इंडस्ट्री में भी एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं। मुनमुन दत्ता ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत हम सब बाराती से की थी। इस सीरियल में दिलीप जोशी भी उनके साथ थे। बबीता जी बिग बॉस में भी दिखाई दे चुकी है। अभी मुनमुन बबीता जी के नाम से हर घर में फेमस हो चुकी हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement