Connect with us

मनोरंजन

Huma Qureshi: ‘ऐसा मत बोल..फील नहीं आती..’, जब सेट पर हुमा कुरैशी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कहा था भाई, एक्टर ने डांट लगाते हुए कही थी ये बात

Huma Qureshi: हुमा को असल पहचान अपनी पहली फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से मिली थी जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट काम किया था। इस फिल्म ने कई बड़े स्टार्स को जन्म दिया था। विक्की कौशल ने भी इसी फिल्म में बतौर असिटेंड डायरेक्टर काम किया था।

Published

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म महारानी 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। सीरीज का ट्रेलर भी सामने आ चुका है जिसके बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया। हालांकि उन्हें असल पहचान अपनी पहली फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से मिली थी जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट काम किया था। इस फिल्म ने कई बड़े स्टार्स को जन्म दिया था। विक्की कौशल ने भी इसी फिल्म में बतौर असिटेंड डायरेक्टर काम किया था। आज विक्की कहा से कहा पहुंच चुके हैं। अब एक्ट्रेस ने फिल्म के सिलसिले में मीडिया ये बात की है और बहुत सारे इंटरेस्टिंग फेक्ट बताए हैं।

शेयर किया मजेदार किस्सा

एक्ट्रेस ने फिल्म  गैंग्स ऑफ वासेपुर का एक किस्सा शेयर किया है जिसको लेकर उनका खूब मजाक बनता है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो सेट पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नवाज भाई कहकर बुलाती थी। तब नवाज सबके सामने जोर से डांट देते थे और कहते थे कि मैं सीन्स में रोमांटिक होने की कोशिश कर रहा हूं और तू भाई बोल रही है…तुझे भाई बनाना है तो बना लेकिन शाट के टाइम तो भाई मत बोल। इस चीज को लेकर सेट पर खूब मजाक बनाया जाता है और मस्ती होती थी। ये फिल्म मेरे करियर की पहली फिल्म थी और काफी अलग तरह की फिल्म थी। समझ नहीं आता था कि कब क्या हो रहा है।


पहली ही बार में पसंद आ गई थी महारानी की स्क्रिप्ट

एक्ट्रेस ने विक्की के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म में विक्की असिडेंट डायरेक्टर थे और आज वो कहा से कहा पहुंच गए। एक्ट्रेस ने बताया कि विक्की कौशल और हमने साथ में  फिल्म ‘तृष्णा में गाना भी गाया था। आज एक्टर एक पॉपुलर स्टार बन चुके हैं। महारानी फिल्म पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ओटीटी का उनको इतना अंदाजा नहीं थी लेकिन उनको पहली बार में ही स्क्रिप्ट पसंद आ गई थी।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement