Connect with us

मनोरंजन

Kartik Aryan: जब कार्तिक आर्यन ने प्यार का पंचनामा 2 के सेट पर अपनी मां के डर से इस सीन को करने से किया था इंकार, फिर लव रंजन के कहने पर किया परफॉर्म

Kartik Aryan: जब इन्हें इस फिल्म का ऑफर मिला तो इन्होंने अपने एग्जाम छोड़ दिए। कार्तिक ने अधिकत्तर रोमांटिक मूवी ही की है। जिसमें कई बोल्ड सीन होते है. जिसमें कार्तिक को कई बार पर्दे पर किस भी करना पड़ता था जिसकी वजह से उनकी मां को रोना आ जाता था। आइए जानते है ऐसा क्यों हुआ।

Published

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक हैं। बॉलीवुड में कार्तिक की छवि चॉकलेट ब्वॉय वाली बनी हुई है।  कार्तिक आर्यन का जन्म 22 नवंबर 1988 को ग्वालियर में हुआ था। बहुत कम लोग जानते हैं कि कार्तिक आर्यन अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा-2 के वक्त अपनी बी-टेक के थर्ड ईयर में थे। लेकिन जब इन्हें इस फिल्म का ऑफर मिला तो इन्होंने अपने एग्जाम छोड़ दिए। कार्तिक ने अधिकत्तर रोमांटिक मूवी ही की है। जिसमें कई बोल्ड सीन होते है. जिसमें कार्तिक को कई बार पर्दे पर किस भी करना पड़ता था जिसकी वजह से उनकी मां को रोना आ जाता था। आइए जानते है ऐसा क्यों हुआ।

जब कार्तिक आर्यन की मां रोने लगी थी

दरअसल, कार्तिक आर्यन एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते है। उनके माता-पिता डॉक्टर है, और हर मिडिल क्लास फैमिली की तरह कार्तिक के माता-पिता का भी यही मानना था कि कार्तिक डॉक्टर बने। लेकिन पढ़ाई के बीच ही एक्टर को फिल्म ऑफर हुई और उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कर दी । इस फिल्म में नुसरत के साथ उनका एक किसिंग सीन था जिसको देख के उनकी मां रोने लगी की कार्तिक पढ़ाई छोड़ कर ये सब कर के अपना मुंह काला करवा रहा है।

किसिंग सीन से भागते है दूर

हालांकि. कार्तिक किस वाले सीन से खुद दूर भागते है। उनका कहना है कि वह अपनी नानी और मां की वजह से पर्दे पर किस सीन से डरते है। इसलिए प्यार का पचनामा 2 में उन्होंने किस करने से मना कर दिया था। हालांकि, लव रंजन की डिमांड पर कार्तिक को किसिंग सीन परफॉर्म करना पड़ा था। वैसे भी कार्तिक के रोमांटिक अंदाज को देख कर हर कोई उनका फैन बन गया है। कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उनकी 2023 में शहजादा फिल्म रिलीज होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement