Connect with us

मनोरंजन

Bollywood Bold Scenes: जब डायरेक्टर के कट कहने पर भी नहीं रुके ये बॉलीवुड एक्टर्स, बोल्ड सीन में की सारी हदें पार

Bollywood Bold Scenes : दरअसल, पर्दे पर बोल्डनेस दिखाना इतना भी आसान नहीं होता है। कई बार एक्टर्स इन सब सीन को करते समय बहके भी है और खुद को रोक भी नहीं पाए। कई बार एक्टर्स अपने इमोशन्स पर काबू नहीं कर पाते है और डायरेक्टर के कट कहने पर भी सीन को रोकते नहीं है।

Published

नई दिल्ली। हम किसी भी फिल्म को देखते है तो हमें लगता है यार ये सीन इन्होंने कैसे किया होगा। तो कई ऐसे बोल्ड सीन भी होते है जिसे देख कर हम सोच में पड़ जाते है कि ये सीन इन्होंने कैसे किया होगा और हर सीन में काफी मेहनत भी लगती है। दरअसल, पर्दे पर बोल्डनेस दिखाना इतना भी आसान नहीं होता है। कई बार एक्टर्स इन सब सीन को करते समय बहके भी है और खुद को रोक भी नहीं पाए। कई बार एक्टर्स अपने इमोशन्स पर काबू नहीं कर पाते है और डायरेक्टर के कट कहने पर भी सीन को रोकते नहीं है। ऐसे ही कुछ एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में बताते है-

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

पहला नाम बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण है। ये उस समय की बात है जब इन दोनों का प्यार नया-नया शुरू ही हुआ था। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। इनकी साथ की पहली फिल्म रामलीला- गोलियों की रासलीला थी। जिसमें इनके बीच एख बोल्ड सीन दिखाया जाना था जो कि एक किसिंग सीन था। जब दोनों ने ये सीन करना शुरू किया तो इन्हें अपने आस-पास का कोई शुध ही नहीं था और दोनों लगातार किस करते रहे। डायरेक्टर के ओके कहने के बाद भी ये दोनों रुके नहीं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन की रिश्तों को लेकर कई खबरें वायरल हुई थी कि दोनों एक दूसरे कोडेट कर रहे थे हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा अब कियारा आडवाणी के साथ रिश्तें में है। इस बात का खुलास खुद दोनों स्टार्स ने कॉफी विद करण में किया था। लेकिन सिद्धार्थ जब जैकलिन फर्नांडीज के साथ ए जैंटेलमैन में काम कर रहे थे तब दोनों का एक बोल्ड सीन था जिस दौरान दोनों इस कदर खोए कि कट के बावजूद भी रुके नहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement