Connect with us

मनोरंजन

Ponniyin Selvan V/S Vikram Vedha: पोन्नियिन सेल्वन या विक्रम वेधा… किस फिल्म को मिलेगा जनता का प्यार, यहां जानें दोनों फिल्मों के बारे में सबकुछ

Ponniyin Selvan V/S Vikram Vedha: ये दोनों ही फिल्में साल 2022 की बड़ी फिल्में हैं जिसको देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल दोनों ही फिल्म एक साथ रिलीज होने वाली हैं ऐसे में देखना होगा कि फैंस किस फिल्म पर अपना प्यार लुटाते हैं

Published

नई दिल्ली। इन बार का फिल्मी शुक्रवार धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस शुक्रवार मेगा बजट फिल्म पोन्नियिन सेल्वन और ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर यानी कल रिलीज होने वाली है। ये दोनों ही फिल्में साल 2022 की बड़ी फिल्में हैं जिसको देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल दोनों ही फिल्म एक साथ रिलीज होने वाली हैं ऐसे में देखना होगा कि फैंस किस फिल्म पर अपना प्यार लुटाते हैं और किस फिल्म को आड़े हाथ लेते हैं। फिल्म के क्लैश को लेकर ऋतिक रोशन का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने क्लैश पर बात करते हुए कहा कि व सिर्फ अपनी फिल्म पर फोकस करना चाहते हैं।

500 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

दोनों ही फिल्में मेगा बजट हैं लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन की हो रही है क्योंकि ये फिल्म मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में बड़े स्टार्स को कास्ट किया गया है। साथ ही फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो बड़े बजट के साथ बनी है। फिल्म चोल साम्राज्य के स्वर्णिम इतिहास को दर्शाती है। फिल्म के बजट के बात करें तो कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट  500 करोड़ रुपये हैं। मतलब रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र से ज्यादा है फिल्म का बजट।  खास बात ये है कि फिल्म पैन इंडिया फिल्म होने वाली है और इसे बड़े पैमाने पर अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ऐसे में विक्रम वेधा का पोन्नियिन सेलवन के सामने टिक पाना आसान नहीं होगा।

विक्रम वेधा का बॉयकॉट जारी

बात करें ऋतिक रोशन-सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा की तो ये फिल्म तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का रिमेक है। फिल्म को पुष्कर-गायत्री ने डायरेक्ट किया है। फिल्म एक कड़क और ईमानदार पुलिस वाले और एक खतरनाक गैंगस्टर की कहानी को दिखाती हैं। ये फिल्म क्राइम और थ्रिलर का कॉकटेल होने वाली है। फिल्म में सैफ अली खान पुलिस वाले बने हैं जबकि ऋतिक रोशन गैंगस्टर बने हैं। बजट की बात करें तो फिल्म का बजट 175 करोड़ रुपये हैं। खास बात ये है कि ये फिल्म ऋतिक और सैफ के करियर की दोनों की सबसे महंगी फिल्म है। हालांकि फिल्म का सोशल मीडिया पर काफी विरोध हो रहा है। यूजर्स विक्रम वेधा को बॉयकॉट कर रहे हैं जबकि पोन्नियिन सेलवन का सपोर्ट। अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement