Connect with us

मनोरंजन

Tv Serials Update 24 Nov 2022: जहां एक ओर डिंपी का होगा निमृत की सच्चाई से सामना, वहीं आरोही भी अक्षु की प्रेग्नेंसी के सच से घर वालों का कराएगी सामना

Tv Serials Update 24 Nov 2022: डिंपी का कहना है कि वह पुलिस को बयान देना चाहती हैं और लड़कों को सजा दिलाना चाहती हैं। अनुपमा कहती है कि वह पुलिस को अंदर बुलाएगी। डिंपी पूछती है कि क्या उसने पुलिस शिकायत दर्ज की है। अनुपमा हाँ कहती है। डिंपी कहती है कि वह तब तक लड़ेगी और जीतेगी जब तक अनुपमा, अनुज और निमृत उसके साथ हैं।

Published

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के शानदार सीरियल अनुपमा में अब एक नया और दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा। एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाता है कि अनुपमा कांपते पैरो के साथ डिंपी के अस्पताल के कमरे में जाती है और उसे बेसुध पड़ी देखकर टूट जाती है। वह खुद को संभालने की कोशिश करती है और डिंपी के पास जाती है। डिंपी भी टूट जाती है और कहती है कि जीवन में पहली बार उसे लगा कि वह एक लड़की क्यों है। इस पर अनुपमा उन्हें कहती है कि उसे इस सवाल के बजाय ये पूछना चाहिए कि वे राक्षस इंसान क्यों नहीं हैं और राक्षसों को रोकने में नाकाम रहने के लिए सुरी सुरी को दोहराते हुए अनुपमा रोने लगती हैं। डिंपी का कहना है कि यह उसकी गलती नहीं है। अनुपमा कहती है कि वह और अनुज उसके साथ हैं, अनुपमा आगे कहती है कि वह जानती है कि कुछ भी उसके दर्द को शांत नहीं कर सकता, लेकिन वह हमेशा उसके साथ है। डिंपी निमृत के बारे में पूछती है। अनुपमा कहती है कि वह ठीक है और अनुज के साथ उसे आराम करना चाहिए। डिंपी का कहना है कि वह पुलिस को बयान देना चाहती हैं और लड़कों को सजा दिलाना चाहती हैं। अनुपमा कहती है कि वह पुलिस को अंदर बुलाएगी। डिंपी पूछती है कि क्या उसने पुलिस शिकायत दर्ज की है। अनुपमा हाँ कहती है। डिंपी कहती है कि वह तब तक लड़ेगी और जीतेगी जब तक अनुपमा, अनुज और निमृत उसके साथ हैं।

डिंपी, निमृत की सच्चाई से हुई वाकिफ

तो वहीं अब निमृत को ये बात रास नहीं आती और वह डिंपी को अपनी कम्पलेन वापस लेने को कहता है क्योंकि निमृत को ऐसा लगता है कि इससे उसकी बदनामी होगी और उसकी बहन की शादी में दिक्कतें आएंगी। डिंपी से निमृत ने भाग कर शादी की जिसकी वजह से निमृत के बहन की शादी में बहुत दिक्कत आई अब डिंपी के साथ रेप वाली बात जब सबको पता चलेगी तो और बदनामी होगी। हालांकि, डिंपी केस वापस लेने से मना कर देती है जिसके बाद निमृत डिंपी से रिश्ता तोड़कर जाने लगता है जिसमें अनुपमा निमृत को रोकती है तो डिंपी कहती है जाने दीजिए और यहां डिंपी निमृत से सारे रिश्ते खत्म कर लेती है।

अभि अक्षु का अब किस समस्या से होगा सामना

वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है के एपिसोड की शुरुआत अभि के यह कहने से होती है कि तुम्हारा चेक खराब हो गया है। अक्षु कहती है ठीक है, तुम्हारी आवाज सुनकर मां डर गई, मैं इसे साफ कर दूंगी और उन्हें दे दूंगी। वहीं अक्षु के पास एक कॉल आता है जिसे वह काट देती है, जिसके बाद अभि पूछता है कि किसका कॉल था जिस पर अक्षु कहती है कि आज मेरा फोटोशूट है, लेकिन मैं मना कर दूंगी, मैं तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं जिस पर अभि कहता है कि मैं तुम्हारे साथ आऊंगा। वैसे ही डॉक्टर की तरफ से अभि को संदेश मिलता है। जिसमें डॉक्टर अक्षु के बारे में कहते है कि अक्षु के केस में कुछ आशा है, जिसको सुनने के बाद अभि बहुत खुश होता है। अभि को खुश देख कर आरोही को शक होता है कि कभी दुखी रहता है कभी खुश हो जाता है। जिसके बाद आरोही अभि के कमरे में आती है और रिपोर्ट को रखा देख कहती है कि डॉ. अय्यर, मैंने यह नाम पहले नहीं सुना। जिसके बाद उन्हें पैरो की आवाज आती है और वो जाकर छिप जाती है। वहीं अब आरोही और अक्षु में भी डेकोरेशन को लेकर बहस होती है। वहीं सब पार्टी में टुकुर-टुकुर गाने पर नाचते दिख रहे है। अब देखना ये अहम होगा कि अब आरोही अक्षु की सच्चाई जान चुकी है और वो अभि से कहती है कि मैं घर वालो को तुम्हारी सच्चाई बता दूंगा जिस पर अभि उसे रोकने के लिए मुड़ता है और उसका हाथ गलती से आरोही को लग जाता है जिसके बाद आरोही कहती है कि तुमने मुझे थप्पड़ मारा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement