Connect with us

मनोरंजन

Bigg Boss 16 contestant Sajid Khan: कौन है साजिद खान?

Bigg Boss 16 contestant Sajid Khan: वहीं सोशल मीडिया पर डायरेक्टर साजिद खान भी ट्रेंड कर रहे हैं। ट्रेंड करने के साथ ही यूजर्स इनको और अर्चना गौतम को आड़े हाथ ले रहें हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि साजिद खान ने दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दू रोजिक का शो में मजाक बनाया था।

Published

नई दिल्ली। टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिगबॉस-16 के शुरू होते ही सोशल मीडिया पर इसकी खबरें आना भी शुरू हो गई हैं। इस बार शो में टीवी जगत के कई जाने माने चेहरे देखने को मिलें हैं, शो को शुरू हुए कुछ ही वक्त हुआ है और इसके स्टार्ट होते ही कंटेस्टेंट की चर्चाएं भी स्टार्ट हो गई हैं। वहीं सोशल मीडिया पर डायरेक्टर साजिद खान भी ट्रेंड कर रहे हैं। ट्रेंड करने के साथ ही यूजर्स इनको और अर्चना गौतम को आड़े हाथ ले रहें हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि साजिद खान ने दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दू रोजिक का शो में मजाक बनाया था, जो कि दर्शकों को बिल्कुल रास नहीं आया जिसके चलते लोगों ने साजिद खान को सोशल मीडिया पर लताड़ लगाना शुरू कर दिया।

साजिद ने बिग बॉस में एंट्री की बताई वजह

बीबी के घर में एंट्री करने वाले आखिरी शख्स साजिद खान थे, जिनके एंट्री करते ही बिग बॉस 16 का घर हाउसफुल हो गया। फिल्मेकर के एंट्री पर खुद सलमान खान भी हैरान थे, साजिद ने शो में हिस्सा लेने की वजह सलमान खान और ऑडियन्स के सामने जाहिर किया। जैसा कि हम सब जानते हैं कि साजिद खान की गिनती बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टरों में होती हैं, इसके साथ ही साजिद ने ‘हाउसफुल’ और ‘हे बेबी’ जैसी शानदार कॉमेडी फिल्म को डायरेक्ट किया। साजिद जब स्टेज पर आए तो उन्होंने बताया कि कैसे सक्सेस की वजह से उनकी लाइफ खराब हो गई। जिसकी वजह से उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा हैं।

#me too का भी लगा आरोप

साजिद खान एक भारतीय फिल्म निर्माता टीवी होस्ट और एक्टर हैं जो कोरियोग्राफर फराह खान के भाई हैं। साजिद ने अब तक 6 फिल्में बनाई हैं। जिनमें से दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी। साजिद खान पर #me too के आरोप भी लग चुके हैं। सलोनी चोपड़ा ने सबसे पहले साजिद खान पर सेक्सु्अल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। एक पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि साजिद ने उनसे कितने गंदे सवाल किए थे। इसके साथ ही कई बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे बिपाशा बासु, दीया मिर्जा और लारा दत्ता ने भी कहा था कि वह सेट पर फीमेल स्टाफ के साथ उनका बिहेवियर सही नहीं था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement