Connect with us

मनोरंजन

KRK: ‘तूम्हारी भी बेटी…’ सोशल मीडिया पर लोग क्यों दिला रहे हैं KRK को उनकी बेटी की याद, जानिए क्या है पूरा मामला

KRK: अपनी हर पोस्ट में कमाल आर खान (केआरके) कभी किसी सेलिब्रिटी पर निशाना साधते हैं तो कभी किसी और पर…केआरके जब भी किसी फिल्म का रिव्यू करते हैं तो वो ज्यादातर नेगेटिव ही होता है। अपनी इन्हीं पोस्ट को लेकर कई बार वो दूसरों को ट्रोल करते करते खुद भी ट्रोल हो जाते हैं। अब एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला है जब केआरके टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) को ट्रोल कर रहे थे लेकिन ट्रोलर्स ने उनकी ही क्लास लगा दी है।

Published

Kamaal R Khan...avneet

नई दिल्ली। खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। अपनी हर पोस्ट में कमाल आर खान (केआरके) कभी किसी सेलिब्रिटी पर निशाना साधते हैं तो कभी किसी और पर…केआरके जब भी किसी फिल्म का रिव्यू करते हैं तो वो ज्यादातर नेगेटिव ही होता है। अपनी इन्हीं पोस्ट को लेकर कई बार वो दूसरों को ट्रोल करते करते खुद भी ट्रोल हो जाते हैं। अब एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला है जब केआरके टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) को ट्रोल कर रहे थे लेकिन ट्रोलर्स ने उनकी ही क्लास लगा दी है।

Kamaal R Khan...avneet.

क्या है पूरा मामला…

हाल ही में कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया था। केआरके ने इस पोस्ट में अवनीत कौर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि पब्लिक किसे कब पसंद कर ले कहा नहीं जा सकता। अब अवनीत कौर को ही देख लीजिए इनके इंस्टा अकाउंट पर 33 मिलियन फॉलोअर्स हैं लेकिन अगर कोई इन्हें सामने से जाकर देख ले तो बेहोश ही हो जाएगा।

केआरके ने इसके बाद एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरा यहां मतलब अवनीत कौर के लुक से नहीं है। मैं तो ये कहना चाहता हूं कि लुक्स ही जरूरी नहीं होते। लोग तो कई और चीजों की वजह से भी फेमस हो सकते हैं।

केआरके की पोस्ट देख भड़के लोग

केआरके ने जिस तरह से अवनीत कौर के लिए पोस्ट किया वो लोगों को रास नहीं आया। लोग इस पोस्ट पढ़ने के बाद केआरके को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो केआरके को चाइना का चमगादड़ कहते हुए लिखा कि तुम्हारी भी बेटी है कल को कोई तुम्हारी बेटी के लिए भी इस तरह की बातें कह सकता है। नीचे देखिए केआरके के लिए लोगों ने सोशल मीडिया पर क्या कुछ कहा है…

भावना नाम की एक यूजर ने केआरके की पोस्ट पर उन्हें जवाब देते हुए लिखा, ‘तूम कैसे एक लड़की के बारे में ऐसा कह सकते हो, तूम्हारी भी बेटी है। अवनीत एक अच्छा डांसर, एक्ट्रेस है, देखने में भी वो काफी खूबसूरत है, अपने आप को देखो देशद्रोही मूवी में तूम्हें देखकर लोगों ने उल्टिया कर दी थी’।

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘क्या होगा अगर कल कोई आपकी बेटी के बारे में यही बात पोस्ट करे? आदमी एक बेहतर इंसान बनता है। किसी के बारे में बुरा क्यों कहते हैं। ऊपर वाले से डर कमाल’।

एक यूजर ने तो केआरके की हाइट को लेकर कमेंट करते हुए लिखा, अगर कोई तुझे देख ले तो पूछेगा कि कौन है ये ढेड फुटिया।

हर्षिता नाम की एक यूजर ने लिखा कि कि खूद को देख चाइना का चमकादड़ लगाता है बिलकुल।


आपको बता दें, अवनीत कौर ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। अवनीत अभी महज 21 साल की है लेकिन इतनी कम उम्र में भी उनके चाहने वालों की संख्या मिलियन में है। जल्द ही अवनीत बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में अवनीत नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ अपनी एक्टिंग का दम दिखाती नजर आएंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement