Connect with us

मनोरंजन

Shahrukh Khan: आखिर क्यों आर्यन खान की गिरफ्तारी पर शाहरुख ने साधी थी चुप्पी, एक्टर के दोस्त विवेक ने किया खुलासा

Shahrukh Khan: दरअसल, शाहरुख के लाडले आर्यन को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया था। बेटे की गिरफ्तारी के बाद भी शाहरुख खान शांत रहे थे ना ही उन्होंने मीडिया में आकर कुछ कहा ना ही उन्होंने इस बारे में पोस्ट किया।

Published

नई दिल्ली। शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान से फिर इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री की हैं। इनकी फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस में काफी बढ़िया कलेक्शन किया हैं। बादशाह की दो फिल्में जवान और डंकी भी सिनेमाघरों में जल्दी ही दस्तक देने वाली हैं। फिल्म पठान के प्रमोशन दौरान शाहरुख ने मीडिया से दूरी बना कर रखी। साथ ही वह अनंत अंबानी के शादी समारोह में भी पहुंचे थे जहां उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान भी नजर आए थे लेकिन गौरी और अनंत ने तो पैपराजी को पोज दिया लेकिन वह मीडिया से मुंह फेर कर अंदर चले गए। यह सब उनके बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद हुआ। अपने बेटे के गिरफ्तारी के बाद शाहरुख ने मीडिया से कम ताल्लुक रखा। अब बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर उनका कोई भी बयान नहीं आया इस पर उनके दोस्त विवेक वासवानी ने खुलकर बात कही हैं।

शाहरुख खान के दोस्त ने बताया सच

दरअसल, शाहरुख के लाडले आर्यन को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया था। बेटे की गिरफ्तारी के बाद भी शाहरुख खान शांत रहे थे ना ही उन्होंने मीडिया में आकर कुछ कहा ना ही उन्होंने इस बारे में पोस्ट किया। शाहरुख की इस चुप्पी पर उनके दोस्त विवेक ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि बादशाह इस बात को बढ़ाना नहीं चाहते थे इसलिए तो उन्होंने कुछ नहीं बोला ना ही उनके बेटे आर्यन खान ने अपना मुंह खोला। विवेक ने आगे कहा कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने कुछ नहीं बोला ना ही गौरी खान और ना ही सुहाना खान ने इस पर कुछ बोला। इसको ही तो समझदारी कहते हैं।

shahrukh khan

जेल में आर्यन 25 दिन तक रहे थे 

आपको बता दें कि आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने साल 2021 में मुंबई तट से दूर एक क्रूज में पकड़ा था। हालांकि, बाद में एक्टर के बेटे को एसीबी से क्लीन चिट मिल गया था, लेकिन इससे पहले आर्यन को 25 दिन तक जेल में ही गुजारनी पड़ी थी। इसके बाद आर्यन को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गया था। इस कठिन समय पर भी शाहरुख ने चुप्पी साधी और काफी धैर्य पूर्वक अपने बेटे के साथ खड़े रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement