Connect with us

मनोरंजन

Video: ‘…मैं सलमान खान को नहीं देखना चाहता’, वरुण धवन ने आखिर ऐसा क्यों बोला, वायरल हो रहा वीडियो

Video: लोगों ने भी वरुण धवन की एक्टिंग को खूब सराहा। अब जल्द ही वरुण धवन हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक्टर से इंटरव्यू में कुछ सवाल किए गए थे जिसमें उन्होंने सलमान खान को लेकर कुछ ऐसी बातें कहीं जिसके बाद से ही उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले अभिनेता वरुण धवन ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन इसमें नजर आए कलाकारों को लोगों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म के बाद वरुण धवन कई फिल्मों में नजर आए। लोगों ने भी वरुण धवन की एक्टिंग को खूब सराहा। अब जल्द ही वरुण धवन हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक्टर से इंटरव्यू में कुछ सवाल किए गए थे जिसमें उन्होंने सलमान खान को लेकर कुछ ऐसी बातें कहीं जिसके बाद से ही उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन से ये सवाल किया जाता है कि कोई ऐसे दो एक्टर्स हैं जो ओटीटी पर नहीं आएंगे और दो कौन से ऐसे सेलेब्स है जिन्हे इस प्लेटफॉर्म पर आना चाहिए। इस सवाल पर वरुण जवाब देते हुए कहते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और शाहिद कपूर दोनों ही ओटीटी पर आने चाहिए। सिद्धार्थ जो कि रोहित शेट्टी सर के साथ एक शानदार शो में नजर आएंगे तो वहीं, शाहिद कपूर अपनी फिल्म फर्जी के साथ ओटीटी पर कदम रखने जा रहे हैं तो ऐसे में मुझे लगता है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को इस प्लेटफार्म पर आना चाहिए।

इसके बाद वरुण धवन ने उन सेलेब्स के बारे में बताया कि जिन्हें ओटीटी पर नहीं आना चाहिए। वरुण ने दबंग खान का नाम लेते हुए कहा कि ‘सलमान खान सर को नहीं करना चाहिए। मैं सलमान भाई को ओटीटी पर नहीं देखना चाहता। जब ईद पर मैं उनको देखता हूं तो मैं बहुत खुश होता हूं। तो सिर्फ सलमान भाई को मैं ओटीटी पर नहीं देखना चाहता।’

आलिया भट्ट को लेकर कही ये बात

इस इंटरव्यू में आगे वरुण धवन से आलिया भट्ट को लेकर भी सवाल किया गया था। वरुण धवन से जब ये पूछा गया कि वो क्या आलिया भट्ट के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं तो एक्टर ने कहा कि वो खुद भी आलिया के साथ काम करना चाहते हैं। वो मेरे काफी क्लोज है। देखते हैं कब हम साथ में फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement