Connect with us

मनोरंजन

Mukesh Khanna On Boycott Brahmastra: क्यों मुकेश खन्ना ने कहा आजकल के एक्टर और डायरेक्टर को हिन्दू धर्म का ज्ञान, पहचान, और सम्मान नहीं है

Mukesh Khanna On Boycott Brahmastra: क्यों मुकेश खन्ना ने कहा आजकल के एक्टर और डायरेक्टर को हिन्दू धर्म का ज्ञान, पहचान, और सम्मान नहीं है मुकेश खन्ना ने कहा है कि नए डायरेक्टर्स और एक्टर्स को हिन्दू धर्म का ज्ञान नहीं है। ऐसा उन्होंने क्यों कहा है यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

Published

on

नई दिल्ली। ब्रह्मास्त्र (Brhmastra) फिल्म रिलीज़ होने से पहले इसका काफी विरोध हुआ। लोगों ने जमकर फिल्म को बॉयकॉट करने का निश्चय किया और किया भी। फिल्म रिलीज़ होने के बाद इसे काफी नेगेटिव रिव्यू मिले। हालांकि फिल्म ने अपने पहले दिन में एक अच्छी ओपनिंग दिया है और आगे भी अच्छा कलेक्शन होने की उम्मीद है। आपको बता दें ब्रह्मास्त्र फिल्म के बहिष्कार के चलते मुकेश खन्ना ने भी कई बार बयान दिए हैं और उन्होंने बॉलीवुड से अपना गुस्सा भी दर्ज़ किया है कि वो इस तरह की बातें न करे जो दर्शकों को आहत करे। हाल ही में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर को लेकर कुछ ऐसी बात कही है जिसे सुनकर सब हैरान हो जाएंगे। मुकेश खन्ना ने कहा है कि नए डायरेक्टर्स और एक्टर्स को हिन्दू धर्म का ज्ञान नहीं है। ऐसा उन्होंने क्यों कहा है यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

आपको बता दें मुकेश खन्ना से जब ब्रह्मास्त्र के बहिष्कार पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,”पहले भी बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनी हैं जिसमें हिंदुओं को टारगेट किया जा चुका है। हिन्दुओं के देवी-देवताओं पर मजाक उड़ाया जा चुका है। लेकिन हिन्दू उस वक़्त सोए हुए थे और वो खुद को सहिष्णु बनने में गर्व महसूस करते हैं। मुकेश खन्ना ने कहा की कंटेंट की वजह से सभी फिल्में फ्लॉप नहीं होती हैं। बल्कि ये इन एक्टर्स के पुराने जो कर्म हैं वो इनकी फिल्मों को फ्लॉप करा रहे हैं। जो अभी अभी बड़े हुए स्टार्स हैं इनमें शिष्टाचार नहीं है। इन्हें नहीं पता है पब्लिक जनार्दन होती है। इन्हें लगता है कि ये हिन्दू धर्म और दर्शकों का मजाक उड़ाएंगे फिर भी लोग फिल्म देखने चले जाएंगे। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है इन लोगों के इसी व्यवहार के कारण फिल्मों को ओपनिंग नहीं मिलती हैं और फिल्म फ्लॉप होती हैं।

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि बॉलीवुड को दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री से सीखना चाहिए क्योंकि वहां पर जो उन स्टार्स को रेस्पेक्ट दी जाती है वो सिर्फ उनके जनता के प्रति व्यवहार के कारण दी जाती है। इन स्टार्स को भी उन लोगों से सीखना चाहिए। कैसे जयललिता के मरने पर लोगों ने खुद को मारना शुरू कर दिया था। कैसे आज भी रजनीकांत बाहर निकल आएं तो लोग कितना प्यार लुटाते हैं। इसलिए इन लोगों को साउथ इंडस्ट्री से सीखना चाहिए। इसके अलावा मुकेश खन्ना ने इस इंटरव्यू में कहा जो ये नए डायरेक्टर और एक्टर आएं हैं उन्हें अभी तक न हिन्दू धर्म का ज्ञान है, न हिन्दू धर्म का कोई पहचान है और न हिन्दू धर्म के लिए कोई सम्मान है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement