Connect with us

मनोरंजन

Independence Day: क्यों न बॉलीवुड की ये शानदार फिल्में देखकर, 15 August की शाम भी करें देश के नाम?

Independence Day: अगर आपने अभी तक आजादी का महोत्सव नहीं मनाया है और 15 अगस्त की शाम कोई फिल्म देख कर बिताना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन फिल्में चुनकर लाए हैं, जो आपके मन को देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत कर देगी। तो आइये जानते हैं कौन सी हैं वो सदाबहार फिल्में…

Published

on

नई दिल्ली। भारत आज अपना आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है। हर जगह देशभक्ति पूर्ण माहौल है। इस मौके पर लोग गौरवशाली अनुभव कर रहे हैं। आज के दिन सभी ने अपने-अपने तरीके से आजादी का जश्न मनाया। किसी ने रैलियां निकालीं, किसी ने तिरंगे रंग के पकवान बनाए और खाए तो किसी ने अन्य दूसरे तरीकों से स्वतंत्रता दिवस मनाया। लेकिन अगर आपने अभी तक आजादी का महोत्सव नहीं मनाया है और 15 अगस्त की शाम कोई फिल्म देख कर बिताना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन फिल्में चुनकर लाए हैं, जो आपके मन को देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत कर देगी। तो आइये जानते हैं कौन सी हैं वो सदाबहार फिल्में…

द लीजेंड ऑफ भगत सिंह (The Legend Of Bhagat Singh)

शहीद भगत के बलिदान पर आधारित अजय देवगन की ये फिल्म देशभक्ति भर देने वाली बेहतरीन फिल्मों में से एक है। ये आपको अमेजन प्राइम वीडियो पर मिल जाएगी।

दीवार (Deewar)

किसी देश के साथ युद्ध के बाद सरहद पर छूटे सेना के जवान, जिन्हें दूसरे देश में युद्ध बंदियों की तरह रखा जाता है। उनके जीवन पर आधारित सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है।

केसरी (Kesari)

21 सिख सैनिकों की बहादुरी को दिखाती अक्षय कुमार की इस सुपरहिट फिल्म को अमेजन प्राइम पर फ्री में देखा जा सकता है।

मंगल पांडे (Mangal Pandey)

देश की आजादी की लड़ाई में अपनी आहुति से चिंगारी डालने वाले शहीद मंगल पांडे के बलिदान पर आधारित आमिर खान ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर फ्री में उपलब्ध है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement