Connect with us

मनोरंजन

Phir Hera Pheri 3: क्यों वरुण धवन और डेविड धवन ने किया “फिर हेरा फेरी 3” में काम करने से मना, अक्षय कुमार के राजू का किरदार कौन निभाएगा

Phir Hera Pheri 3: इसके अलावा कुछ खबरें ऐसी भी हैं कि अक्षय कुमार का किरदार अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को मिलने वाला है। वहीं फिर हेरा फेरी 3 से जुड़ी एक नई खबर सामने आई हैं यहां हम इसी बारे में बताने वाले हैं।

Published

नई दिल्ली। राजू, श्याम और बाबू भैया। ये नाम सुनते ही हेरा फेरी (Hera Pheri) फिल्म की याद आ जाती है। पिछले कुछ दिनों से ये फिल्म चर्चा में कुछ ज्यादा बनी है। असल में दर्शक हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी दोनों को पसंद करते हैं और जल्द से जल्द उसे सिनेमाघर में देखना चाहते हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की कॉमेडी से भरी फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में जब खबर आती है कि अक्षय कुमार इस फिल्म को अब नहीं करने वाले हैं तो दर्शकों के साथ सुनील शेट्टी भी आश्चर्यचकित हो जाते हैं। फिर हेरा फेरी 3 (Phir Hera Pheri 3) कब बनेगी और उसमें कौन काम करेगा ये खबरें लगातार चल रही हैं। इसके अलावा कुछ खबरें ऐसी भी हैं कि अक्षय कुमार का किरदार अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को मिलने वाला है। वहीं फिर हेरा फेरी 3 से जुड़ी एक नई खबर सामने आई हैं यहां हम इसी बारे में बताने वाले हैं।

बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक़ इस फिल्म के प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियावाला इससे पहले वरुण धवन (Varun Dhawan) से भी राजू के किरदार का अभिनय करने के लिए बात कर चुके हैं। जी हां, बॉलीवुड हंगामा के करीबी सूत्रों के मुताबिक़ जब डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आनंद पंडित और फ़िरोज़ नाडियावाला पार्टनर हुए, और अक्षय कुमार ने फिर हेरा फेरी 3 में काम करने से मना किया तब दोनों सबसे पहले वरुण धवन के पास, राजू का किरदार लेकर गए थे। वरुण धवन ने कॉमेडी फिल्म की हैं ऐसे में उन्हें राजू का किरदार ऑफर किया गया था वहीं डेविड धवन से इस फिल्म के डायरेक्शन का काम ऑफर किया गया था। साथ ही साथ रोहित धवन को को- डायरेक्शन का रोल ऑफर किया गया था।

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, इतना आकर्षक ऑफर होने के बावजूद वरुण धवन ने उस फ्रेंचाइजी में काम करने से मना कर दिया जिसमें इससे पहले अक्षय कुमार काम कर रहे थे। वरुण धवन, अक्षय कुमार का काफी सम्मान करते हैं और वो नहीं चाहते कि उनके कारण फ़िरोज़ और अक्षय कुमार के रिश्ते खराब हों। वरुण धवन ने एक अक्षय कुमार का सम्मान करते हुए आने वाले समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म को मना कर दिया वहीं डायरेक्टर डेविड धवन ने भी वरुण के इस चुनाव पर सहमति जताई।

खैर फिल्म में कोई भी काम करे दर्शक तो फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। फिर हेरा फेरी 3 जब भी रिलीज़ होगी तब ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी | बशर्ते फिल्म का अंदाज़ न बदला जाए और उसकी कॉमेडी दर्शकों को उसी तरह से हंसाए। आपको बता दें हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी, भागम भाग, गरम मसाला, गोलमाल, चुप चुप के, हलचल, हंगामा, आवारा पागल दीवाना ये सभी फिल्म नीरज वोरा के द्वारा लिखी गई हैं। आज नीरज वोरा हमारे बीच नहीं हैं। ऐसे में दर्शकों के लिए उस तरह की कॉमेडी लिखा पाना और दर्शकों के दिल में उस तरह की जगह कौन बनाएगा देखने वाली बात है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement