Connect with us

मनोरंजन

Bold Web Series: परिवार के साथ नहीं देख पाएंगे इस ऍप पर मौजूद फिल्म और सीरीज, बोल्ड कंटेंट की है भरमार

Bold Web Series: परिवार के साथ नहीं देख पाएंगे इस ऍप पर मौजूद फिल्म और सीरीज, बोल्ड कंटेंट की है भरमार इस ऐप का यूजर्स के बीच भी काफी क्रेज हैं और वो ऐसी फिल्म और सीरीज के लिए पैसा देखकर भी देखना पसंद करते हैं।

Published

on

नई दिल्ली। आजकल लोग फिल्मों को देखने के लिए ज्यादातर ओटीटी की ओर रुख करते हैं। जब से ओटीटी प्लेटफार्म आए हैं लोगों का सिनेमा की ओर जाना कम हो गया है और वो ज्यादातर ओटीटी पर ही प्राइवेट में खबरें देख लेते हैं। ओटीटी पर फिल्म देखने की यह एक ख़ास वजह है कि यहां पर आपको कई तरह के कंटेंट देखने को मिल जाते हैं और लोग ऐसे कंटेंट को भी देख सकते हैं जिसे वो अकेले में देखना पसंद करते हैं आजकल कई ऐसे ऐप भी आ गयी हैं जहां दर्शक वो बोल्ड फिल्म देख सकते हैं जो उन्हें सिनेमा में देखने को नही मिलती है। इस ऐप पर आपको कॉमेडी, थ्रिलर,हॉरर से लेकर ड्रामा हर शैली के कंटेंट देखने को मिल जाते हैं। यहां पर आपको बी-ग्रेड फिल्म या बोल्ड फिल्म भी देखने को मिल जाती हैं आज हम ऐसे ही कुछ प्लेटफार्म के बारे में बताने वाले हैं जहां आपको इस तरह के कंटेंट देखने को मिल सकते हैं।

उल्लू ऐप
इस श्रृंखला में सबसे पहले नाम आता है उल्लू ऐप का। यह ऐप आम जनमानस में बहुत प्रसिद्ध है और लोग इस ऐप पर रिलीज़ हुई फिल्म और सीरीज खूब देखते हैं। इस प्लेटफार्म पर आपको बोल्ड विषय से जुड़े कई फिल्म और सीरीज देखने को मिल जाएगी। यहां पर आपको कविता भाभी, चरमसुख, पलंगतोड़ जैसे कंटेंट भी देखने को मिल जाते हैं। कुछ जाने माने कलाकारों ने भी इस ऐप पर कार्यक्रम किए हैं जिन्हें भी आप देख सकते हैं।

कुकू ऐप
उल्लू ऐप की तरह यह भी इसी श्रृंखला का एक ऐसा प्लेटफार्म है जो दर्शकों को बोल्ड फिल्म उपलब्ध कराता है और यहां भी दर्शकों को बोल्ड फिल्म और सीरीज देखने को मिलती है। इस ऐप को लाखों लोगों ने डाउनलोड किया है जहां छुपी नज़र, आप करें गुटूर गु, हमारा प्यार चमत्कार जैसी फिल्म आप देख सकते हैं।

प्राइम फिलिक्स
इस ऐप पर भी आपको कई फिल्म और सीरीज मिल जाएंगी जो काफी हैं। यह ऐप पिंप, इश्कहॉलिक, ठर्कीस्तान जैसी ऐसी फिल्म देखती है जिसे आप परिवार वालों के साथ नहीं देख सकते हैं। प्राइम फिलिक्स भी उल्लू ऐप की तर्ज पर बोल्ड कंटेंट अपने दर्शकों को देता है। इस ऐप का यूजर्स के बीच भी काफी क्रेज हैं और वो ऐसी फिल्म और सीरीज के लिए पैसा देखकर भी देखना पसंद करते हैं।

न्यूफ्लिक्स
यह भी बोल्ड सीरीज के कंटेंट के लिए जाना जाता है, इस ऐप पर कई देशी बोल्ड वेब सीरीज और फिल्म देखने को मिलती हैं। इस ऐप पर लोग इरोटिक और बोल्ड सीरीज देखने के लिए जाते हैं और इस पर आने वाली सीरीज और फिल्म का इन्तजार करते हैं। यहां पर डॉक्टर झटका, जीजा द ग्रेट, लव ऑन रेंट और भूख जैसी फिल्म और सीरीज देख सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement