Connect with us

मनोरंजन

Hindutva: क्या Hindutva फिल्म हिट हो पाएगी, दर्शकों में दिख रहा है जोरों का उत्साह बोले – 400 करोड़ की होगी कमाई

Hindutva: क्या Hindutva फिल्म हिट हो पाएगी, दर्शकों में दिख रहा है जोरों का उत्साह बोले – 400 करोड़ की होगी कमाई मेकर्स और स्टार फिल्म की मार्केटिंग करने में लग गए हैं। यहां हम आपको इस फिल्म से जुड़ी हुई जानकारी देने का प्रयास करेंगे।

Published

on

नई दिल्ली। 7 अक्टूबर को एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम हिंदुत्व (Hindutva)। इस फिल्म को लेकर अब तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। पहले इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ किया गया। ट्रेलर में हमने साफ़ साफ़ देखा कैसे पहली बार इस फिल्म के माध्यम से हिंदुत्व के पक्ष को दिखाया जा रहा है। कैसे पहली बार हिंदुत्व की ताकत को दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है। ऐसे में दर्शकों का मानना है कि बॉलीवुड (Bollywood) की उन तमाम फिल्म को वो नहीं देखेंगे लेकिन इस फिल्म को जरूर देखेंगे और अन्य लोगों को भी दिखाएंगे। इतने बड़े लेवल पर इस फिल्म को रिलीज़ किया जा रहा है ऐसे में एक हफ्ते पहले से ही फिल्म को रिलीज़ करने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। मेकर्स और स्टार फिल्म की मार्केटिंग करने में लग गए हैं। यहां हम आपको इस फिल्म से जुड़ी हुई जानकारी देने का प्रयास करेंगे।

इस फिल्म के ट्रेलर से ये देखने को मिला कि ये फिल्म इस्लाम और हिंदुत्व दोनों के मध्य होने वाली सच्चाई को सामने लाकर रख देगी। ये फिल्म बात करेगी उन लोगों के बारे में जो देश में रहकर ही देश को जलाने का काम करते हैं। ये फिल्म बात करेगी उन लड़कों की, जो हिन्दू लड़कियों को फंसाकर उन्हें हिन्दू धर्म के खिलाफ ही भड़काते हैं। कैसे दूसरों के इशारों पर इस्लाम को बढ़ाने के लिए भारत देश में दंगा करते हैं। ऐसी सच्चाइयों को कहने और पहली बार सच्चाई से रूबरू कराने के लिए कोई फिल्म आ रही है जिसका नाम है हिंदुत्व।

दर्शकों में भी इस फिल्म का क्रेज़ बहुत है। हालांकि अभी बेहद कम दर्शक ही इस फिल्म के विषय में जानते हैं लेकिन जिन लोगों को भी इस फिल्म के बारे में पता है वो इस फिल्म को खुद के साथ 10 और लोगों को भी दिखाने का मन बना रहे हैं। जो भी व्यक्ति इस फिल्म के बारे में जान रहा है वो खुद तो इस फिल्म को देखने की बात कर ही रहा है। साथ ही साथ अन्य लोगों को भी साथ ले जाने की भी बात कर रहा है। इस फिल्म को स्कूल/कॉलेज, छोटे बच्चों और लड़कियों को भी दिखाने की बात चल रही है। कुल मिलाकर पहली बार एक फिल्म बन रही है जो सच्चाई को बयान कर रही है। जो हिंदुत्व को केंद्र में रखकर बात कर रही है। ऐसी फिल्म के लिए दर्शकों का योगदान बहुत जरूरी है। दर्शकों का मानना है पहली बार कोई फिल्म हिंदुत्व पर बन रही है और ऐसी फिल्म सफल होती है तभी मेकर आगे भी ऐसी फिल्म को बनाने का प्रयास करेंगे। इसलिए मेकर्स के साथ दर्शक भी इस फिल्म को देखने की मांग कर रहे हैं।

ऐसे में क्या ये फिल्म अच्छा बिजनेस कर पाएगी। सब कुछ दर्शकों पर निर्भर करता है। मेकर्स ने एक जरूरी विषय पर फिल्म बना दी है। मेकर्स ने एक ऐसी फिल्म बना दी है जिस विषय पर किसी ने फिल्म बनाने का प्रयास नहीं किया। ट्रेलर से फिल्म अच्छी लग रही है। फिल्म के मार्केटिंग भी शुरू है। लेकिन अब सबकुछ दर्शकों पर है कि वो हिंदुत्व पर आधारित फिल्म को हिट कराते हैं और फ्लॉप।

Advertisement
Advertisement
Advertisement