Connect with us

मनोरंजन

KRK Attacks Akshay Kumar: ‘साइकिल इस्तेमाल करोगे, या…’ KRK ने अक्षय कुमार पर कसा तंज, तो भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

KRK Attacks Akshay Kumar: अक्षय कुमार बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी हैं। उनसे पास फिल्मों की कोई कमी नहीं हैं। इस वक्त भी वो बैक टू बैक शूट कर रहे हैं। बच्चन पांडे के बाद भी अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं। बात एक्टर की अपकमिंग फिल्मों की करें तो लिस्ट में गोरखा, ओएमजी 2, सेल्फी, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेला, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और राम सेतु शुमार हैं।

Published

on

akhshay kumar

नई दिल्ली। अभिनेता व क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर केआरके (Kamaal R Khan) सिनेमा से लेकर राजनीति तक के मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं जिसे लेकर वो काफी ट्रोल भी होते रहते हैं। बात अगर बॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स की करें तो केओरके इनपर भी जमकर ट्वीट करते रहते हैं। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अब इस बार बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर तंज कसा है। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए केआरके ने पूछा है कि कनाडा कैसे जाएंगे?

krk

पेट्रोल की कीमत को लेकर अक्षय पर कसा तंज

अक्षय कुमार को टैग करते एक ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘सर, अक्षय कुमार…अब आप साइकिल इस्तेमाल करोगे, या कनाडा के लिए पैदल ही निकल पड़ोगे? क्योंकि 125 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल तो आप अफोर्ड नहीं कर सकते। याद है न सर जी, 62 रुपये प्रति लीटर भी आपके लिए अफॉर्डेबल नहीं था।’ यहां आपको याद दिला दें कि इसके पहले केआरके ने अक्षय कुमार को लेकर एक और ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने साल 2012 में अक्षय के पेट्रोल के बढ़ते दामों से जुड़े ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘अक्षय कुमार जी की इनकम के मुताबिक 124 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल वाजिब होगा क्योंकि वो 2011 में एक फिल्म का 20 करोड़ रुपये लेते थे, जबकि अभ वो एक फिल्म का 150 करोड़ रुपये ले रहे हैं।’

केआरके का विवादों से पुराना नाता

केआरके का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। जब भी वो किसी सेलेब्स या फिर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं तो इन ट्वीट्स को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पसंद करते हैं तो दूसरी ओर उनके ट्वीट्स को लेकर उन्हें ट्रोल भी खूब करते हैं। कई बार ऐसा भी देखने को मिला है कि केआरके को बॉलीवुड सेलेब्स ने करारा जवाब भी दिया है। वहीं अब अक्षय को लेकर किए गए ट्वीट पर वो लोगों के निशाने पर हैं।

लोग लगा रहे केआरके की क्लास 

अक्षय कुमार के ये हैं प्रोजेक्ट्स

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी हैं। उनसे पास फिल्मों की कोई कमी नहीं हैं। इस वक्त भी वो बैक टू बैक शूट कर रहे हैं। बच्चन पांडे के बाद भी अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं। बात एक्टर की अपकमिंग फिल्मों की करें तो लिस्ट में गोरखा, ओएमजी 2, सेल्फी, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेला, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और राम सेतु शुमार हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement