Connect with us

मनोरंजन

Urfi Javed: ‘देश में महिलाएं नहीं हैं सुरक्षित..कोई भी छेड़ कर निकल जाता है…’, उर्फी ने साधा सिस्टम पर निशाना

Uorfi Javed: उर्फी जावेद को एक बार फिर किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि इस बार किसी शार्प शूटर ने एक्ट्रेस को मारने की धमकी दी है। धमकाने वाले शख्स ने एक वीडियो भी भेजा है।

Published

on

नई दिल्ली। सोशल मीडिया की फैशन क्वीन उर्फी जावेद अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वो कुछ न कुछ ऐसा पहनती हैं कि लोगों के निशाने पर आ ही जाती हैं। भले ही लोग उर्फी के ड्रेसिंग सेंस का मजाक बनाते हो लेकिन ऐसे लोगों की क्लास लगाना एक्ट्रेस बखूबी जानती हैं। ऐसे ही एक्ट्रेस धमकी भरे मेल्स और वीडियो से डील करना अच्छे से जानती हैं। ऐसे ही सरफिरे को सबक सिखाने के लिए उर्फी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उन्होंने अपनी व्हाट्सएप चैट शेयर की है जिसमें कोई शख्स उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा हैं।

उर्फी को शार्प शूटर से मिली जान से मारने की धमकी

उर्फी जावेद को एक बार फिर किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि इस बार किसी शार्प शूटर ने एक्ट्रेस को मारने की धमकी दी है। धमकाने वाले शख्स ने एक वीडियो भी भेजा है। उर्फी  ने जो चैट शेयर की है उसमें लिखा है- फोन उठा लो मैडम..। जिसके बाद शख्स एक वीडियो भेजता है। वीडियो गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गैंग की गिरफ्तारी का था। उर्फी पूछती है कि वो कौन है और इतनी रात को वीडियो कॉल करने का क्या मतलब बनता है। शख्स कहता है कि उसे ओबेद ने भेजा है। बता दें कि ओबेद वही है जिससे उर्फी ने अरेस्ट करवाया था। उर्फी कहती है कि मुझे किसी का डर नहीं है..और अब मैं किसी ने नहीं डरने वाली। मैं ओबेद को सलाखों के पीछे भेज कर रहूंगी, चाहे कुछ भी हो जाए। शख्स कहता है कि सेरा(गर्लफ्रेंड) की फोटो हटा दे। ओबेद के साथ जो करना चाहती है वो कर। उर्फी ने शख्स से साथ अपनी सारी चैट इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। उर्फी बार-बार चैट में कह रही हैं कि वो किसी से भी नहीं डरने वाली हैं।

सिस्टम पर उर्फी ने उठाए सवाल

वहीं उर्फी ने सिस्टम पर भी सवाल उठाए हैं। उर्फी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मेरा गुन्हेगार बाहर घूम रहा है और मैं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हूं। मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि देश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। यहां आप किसी भी महिला को छेड़ सकते हैं ब्लैकमेल कर सकते हैं..आपको कोई पूछेगा भी नहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement