अमिताभ बच्चन के साथ काम करना एक चमत्कार है : एली अवराम

Elli Avram: विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘गुडबाय’ में नीना गुप्ता, तेलूगू अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और पावेल गुलाटी भी हैं। एली इससे पहले आखिरी बार फिल्म ‘कोई जाने ना’ में आमिर खान के साथ ‘हर फन मौला’ सॉन्ग में नजर आई थीं।

Written by: July 17, 2021 8:12 pm
Elly Aviram

मुंबई। अभिनेत्री एली अवराम का कहना है कि उनके लिए अगली फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन के साथ काम करना एक चमत्कार है। उन्होंने शनिवार को बच्चन के साथ पोस्ट की गई एक तस्वीर के साथ अपनी भावनाओं को साझा किया। अभिनेत्री ने लिखा है, “प्यारे प्रशंसकों यह मेरी अगली फिल्म है। याद है मैंने एक स्क्रिप्ट पकड़ रखा था, लेकिन इसके बारे में बताया नहीं था? खैर यह एकलौते अमिताभ बच्चन सर के साथ मेरी फिल्म ‘गुडबाय’ है। मुझे अभी भी याद है कि स्वीडन में अपनी सहेलियों के साथ मैं किस तरह से ‘शावा शावा’ पर डांस किया करती थी और आज मुझे उनके साथ एक्टिंग करने का मौका मिला है।

Elli Aviram

उन्होंने कहा कि, बस इतना ही कहूंगी कि चमत्कार होते हैं, जब आप बड़े सपने देखने की हिम्मत करते हैं। अगले शेड्यूल के जल्द शुरू होने का अब और इंतजार नहीं कर सकती हूं। हैशटैगगुडबाय।”

Elli Aviram pic
विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘गुडबाय’ में नीना गुप्ता, तेलूगू अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और पावेल गुलाटी भी हैं। एली इससे पहले आखिरी बार फिल्म ‘कोई जाने ना’ में आमिर खान के साथ ‘हर फन मौला’ सॉन्ग में नजर आई थीं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost