Connect with us

भोजपुरी

Bhojpuri: अंजलि और माही श्रीवास्तव का ये देवी गीत मचा रहा है गदर, वीडियो वायरल

Bhojpuri: अंजलि और माही के इस सुपर डुपर हिट भोजपुरी देवी गीत ‘माई के आरती उतार’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

Published

on

नई दिल्ली। नवरात्रि का त्योहार कल यानि 26 सितंबर से शुरू हो रहा है। भोजपुरी देवी गीतों के बिना नवरात्रि का त्योहार बिल्कुल अधूरा है। ऐसे में माता के भक्तों के लिए धराधर भोजपुरी गीत रिलीज किये जा रहे हैं। शारदीय नवरात्रि के शुरू होने से पहले ही भोजपुरी देवी गीतों ने धूम मचा रखी है। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर्स खेसारी लाल यादव, शिल्पी राज, रितेश पांडे, अंकुश राजा, समर सिंह, राकेश मिश्रा, नीलकमल सिंह, प्रमोद प्रेमी यादव के गाने लगतार रिलीज किये जा रहे हैं। इस सब के बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर और भजन गायिका अंजलि भारद्वाज का नवरात्रि स्पेशल नया भोजपुरी देवी गीत ‘माई के आरती उतार’ रिलीज कर दिया गया है।

अंजलि भारद्वाज अपनी शानदार आवाज की बदौलत इस गाने के जरिए देवी मां के भक्तों को माता की भक्ति में लीन करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने के वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं। गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव हाथ में आरती की थाली लिए मां दुर्गा की आरती करती हुईं दिखाई दे रही हैं। गाने के वीडियो में माता के प्रति माही श्रीवास्तव की भक्ति देखकर आपका मन भी भक्तिमय हो जाएगा।

अंजलि और माही के इस सुपर डुपर हिट भोजपुरी देवी गीत ‘माई के आरती उतार’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने के वीडियो को अभी तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। तो वहीं 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने के वीडियो को लाइक भी किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement