मुंबई में टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या, घर में पंखे से लटका मिला शव

देश अभी सुसंत सिंह राजपूत की आत्महत्या से अभी उबर भी नहीं पाया ऐसे में मनोरंजन इंडस्ट्री के एक और एक्टर ने सुसाइड कर लिया। ये एक्टर हैं समीर शर्मा, जो इन दिनों टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में नजर आ रहे हैं।

Avatar Written by: August 6, 2020 1:26 pm

नई दिल्ली। देश अभी सुसंत सिंह राजपूत की आत्महत्या से अभी उबर भी नहीं पाया ऐसे में मनोरंजन इंडस्ट्री के एक और एक्टर ने सुसाइड कर लिया। ये एक्टर हैं समीर शर्मा, जो इन दिनों टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में नजर आ रहे हैं।

sameer sharma

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। हालांकि पुलिस को आशंका है कि समीर ने दो दिन पहले आत्महत्या की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई के मलाड में स्थित घर की किचन में समीर शर्मा का शव पंखे से लटका मिला। बीते बुधवार को नाइट ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने उनका शव देखा और सोसाइटी के लोगों को खबर दी। जिससे वहां हड़कंप मच गया।

sameer sharma3

समीर कई बड़े सीरियल में नजर आ चुके हैं। इनमें कहानी घर घर की और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे शोज शामिल हैं। फिलहाल वो स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में कुहू के पिता की भूमिका निभा रहे थे।