Connect with us

मनोरंजन

Kiara Advani: ‘तू बातें तो बड़ी-बड़ी करता था…’कियारा ने बताया किस टाइप के लड़के हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Kiara Advani: अब पहली बार कियारा ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को टैग कर लिखा है कि वो किस टाइप का बंदे हैं..। इनका ये पोस्ट फैंस को हैरत में डाल देगा क्योंकि पहली बार कियारा ने सबके सामने सिद्धार्थ को लेकर कुछ ऐसा बोला हैं।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड गलियारों में बीते साल से ही इस बात के चर्चे हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिलेशनशिप में हैं और दोनों अपने रिश्ते को लेकर सीरियस भी हैं। बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थी लेकिन करण जौहर ने दोनों का पैचअप करा दिया। इस बात का खुलासा खुद करण ने अपने शो कॉफी विद करण में किया था। अब पहली बार कियारा ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को टैग कर लिखा है कि वो किस टाइप का बंदे हैं..। इनका ये पोस्ट फैंस को हैरत में डाल देगा क्योंकि पहली बार कियारा ने सबके सामने सिद्धार्थ को लेकर कुछ ऐसा बोला हैं।

सिद्धार्थ के बारे में क्या बोल गईं कियारा

कियारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ को टैग करते हुए लिखा- तू बातें तो बड़ी-बड़ी करता था..पर तू भी न आउट ऑफ स्टेज, आउट ऑफ माइंड टाइप का बंदा निकला। अब फैंस सोच रहे हैं कि कियारा सिद्धार्थ के बारे में ऐसा क्यों बोल रहे हैं। तो हम आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह को 1 साल पूरा हो चुका है और कियारा ने जो कुछ भी लिखा है वो शहंशाह फिल्म का डायलॉग हैं।अ कियारा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट में लिखा- शेरशाह को 1 साल पूरा हो गया है। एक ऐसी कहानी जिनसे दुनिया भर में भावनाओं को उभारा..। लोगों के दिलों के साथ-साथ कई अवॉर्ड भी जीते। इस फिल्म ने जिंदगी भर के लिए एक छाप छोड़ दी हैं। # 1 साल का शेरशाह, “ये दिल अधिक मांगो!”


फैंस के चेहरों पर दिखी अलग ही खुशी

सोशल मीडिया पर भी फिल्म के एक साल पूरे होने की खुशी फैंस के चेहरों पर देखी जा रही हैं। फैंस शेरशाह फिल्म के डायलॉग और रोमांटिक सीन्स शेयर कर रहे हैं। बता दें कि शेरशाह फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की कहानी है।  कैप्टन विक्रम बत्रा ने आतंकियों से लोहा लेते हुए कारगिल युद्ध में अपनी जान गवा दी थी और डिंपल चीमा आज भी सिंगल रहकर अपनी जिंदगी गुजार रही हैं। उनका कहना है कि उनकी शादी हो चुकी है और अब वो शादी नहीं करेंगी। फिल्म में दोनों की लव स्टोरी को काफी खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement