Connect with us

देश

Hyderabad: हैदराबाद में पुलिस को बड़ी सफलता, लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, ग्रेनेड हमले से दहलाने का था प्लान

Hyderabad: भारतवासी इन त्योहारों में रंगे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ आतंक के रहनुमा इस खुशी में खलल डालने की कोशिश कर रहे हैं। इन लोगों की नापाक साजिश को नाकाम करने में हमारे सुरक्षाबल पूरे जोश के साथ लगे हुए हैं और उनपर शिकंजा कस रहे हैं। इसी क्रम में हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) के बड़ी कामयाबी लगी है।

Published

on

Hyderabad

नई दिल्ली। भारत में इस वक्त त्योहारी सीजन चल रहा है। एक तरफ जहां अभी नवरात्रि को लेकर लोगों में उत्साह है। तो वहीं, दुर्गा पूजा की भी धूम देखने को मिल रही है। इनके अलावा भी अक्टूबर के इस महीने में दिवाली, भाई दूज और छठ पूजा जैसे कई त्योहार आने को हैं। भारतवासी इन त्योहारों में रंगे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ आतंक के रहनुमा इस खुशी में खलल डालने की कोशिश कर रहे हैं। इन लोगों की नापाक साजिश को नाकाम करने में हमारे सुरक्षाबल पूरे जोश के साथ लगे हुए हैं और उनपर शिकंजा कस रहे हैं। इसी क्रम में हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) के बड़ी कामयाबी लगी है।

हैदराबाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए ये तीनों कथित तौर पर पाकिस्तान की इंटर-सर्विस इंटेलिजेंस (आईएसआई) (ISI) के इशारे पर शहर में आतंकी हमले की घटना को अंजाम देने की कोशिश में थे। फिलहाल पुलिस ने उन पर शिकंजा कस लिया है। पुलिस की गिरफ्त में मौजूद तीन लोगों की पहचान मूसारामबाग के अब्दुल जाहिद (उम्र 40), सईदाबाद के मोहम्मद समीउद्दीन (39) और हुमायूं नगर के माज हसन फारूक (29) के रूप में हुई है। पुलिस को इनके पास से चार ग्रेनेड, 5,41,800 रुपये नकद समेत एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है।

Hyderabad..

गिरफ्तार जाहिद पर पहले से दर्ज हैं कई मामले

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सी वी आनंद की मानें तो जाहिद नाम का जो शख्स है उसके पास से चार हथगोले की खेप बरामद हुई है। वो हैदराबाद को दहलाना चाहता था लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर इनकी गिरफ्तारी होने से वो साजिश नाकाम हो गई। पुलिस आयुक्त ने ये भी बताया है कि जाहिद का नाम हैदराबाद में कई आतंकवाद से पहले से ही जुड़ा हुआ है। फिलहाल पुलिस इन गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है। अब देखना होगा कि जांच में क्या कुछ सामने आता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement