Connect with us

देश

Delhi: आजाद मार्केट में भरभराकर गिरी 4 मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग, 3 मजदूरों की मौत

Delhi: दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में एक निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत गिरने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस इमारत गिरने के  मलबे में दबकर 3 मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं, 6-7 मजदूरों के अभी मलबे में दबे होने की आशंका है। सुबह 8:50 पर इमारत के गिरने की यूचना मिली थी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर रेस्क्यू की टीम पहुंची। 

Published

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में एक निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत गिरने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस इमारत गिरने के  मलबे में दबकर 3 मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं, 6-7 मजदूरों के अभी मलबे में दबे होने की आशंका है। सुबह 8:50 पर इमारत के गिरने की यूचना मिली थी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर रेस्क्यू की टीम पहुंची। मामले को लेकर डीओ रविंदर का कहना है कि हादसे में 3 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 6 से ज्यादा लोग अभी मलबे में दबे हुए हैं। आजाद मार्केट इलाके के शीश महल में बिल्डिंग गिरी है। इसमें कंस्ट्रक्शन का काम हो रहा था। तभी बिल्डिंग अचानक भरभराकर गिर गई।

फिलहाल स्थानीय लोग भी मौके पर रेस्क्यू टीम के साथ मिलकर राहत-बचाव कार्य में लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग चार मंजिला बन रही थी, इसलिए मलबा भी काफी ज्यादा है। मलबा हटाने में पुलिस और स्थानीय लोग सहायता कर रहे हैं। घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि इसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका है, लेकिन सही आंकड़ा किसी को नहीं पता है।

सुबह करीब साढ़े आठ बजे मिली थी बिल्डिंग गिरने की सूचना

मामले पर अधिकारियों का कहना है कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे बिल्डिंग गिरने की जानकारी मिली थी। बताया गया था शीश महल इलाके में हाउस नंबर 754 जमीदोज हो गया जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके के लिए रवाना की गई। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है। रिपोर्ट की मानें तो करीब 6 से ज्यादा लोग मलबे में दबे हुए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement