Katihar Road Accident: बिहार में स्कॉर्पियो ने ट्रक में मारी टक्कर, 6 की मौत, PM मोदी और सीएम नीतीश ने जताया दुख

Katihar Road Accident: कटिहार के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) अमरकांत झा ने बताया कि इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस Written by: February 23, 2021 11:31 am
Telangana road accident

कटिहार (बिहार)। बिहार के कटिहार (Katihar) जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। सभी मृतक एक ही परिवार के सगे-संबंधी थे और समस्तीपुर के रहने वाले बताए जाते हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि समस्तीपुर के रोसड़ा के रहने वाले सिद्घि महतो का परिवार एक स्कॉर्पियो पर सवार होकर लड़की के विवाह के लिए कटिहार के फुलवरिया चौक लड़का देखने आए थे। मंगलवार की सुबह सभी लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर लौट रहे थे कि कुर्सेला पुल पर गाड़ी से चालक का नियंत्रण हट गया और गाड़ी पुल पर खड़े एक ट्रक से जा टकराई।

Road accident

कटिहार के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) अमरकांत झा ने बताया कि इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के कटिहार में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है। साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने भी कटिहार हादसे पर दुख जताया है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को कटिहार जिले के ही पोठिया थाना क्षेत्र में बालू से लदे एक ट्रक और ऑटो की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई थी जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। सभी मृतक एक बैंड पार्टी के सदस्य थे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost