Connect with us

देश

VIDEO: रोहित सरदाना की बेटी का वीडियो आया सामने, स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले ऐसी बातें कहकर जीत लिया सबका दिल

कविता के रूप में अपने संग्रहित संदेश को लोगों के मध्य साझा करने की कोशिश को खूब सराहा जा रहा है। आइए, आगे हम आपको इस वीडियो के संदर्भ में कुछ बताएं, उससे पहले आपको ये वीडियो दिखाते हैं, जो कि अभी खूब चर्चा में है।

Published

on

नई दिल्ली। दिवंगत पत्रकार रोहित सरदाना की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गया है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। विशेषरूप में जिस अंदाज में उनकी बेटी ने स्वतंत्रता दिवस के ठीक पूर्व अपनी मधुर वाणी से लोगों को अहम संदेश दिया है, उसकी खूब सराहना की जा रही है। जिस अल्प आयु में दिवंगत पत्रकार की बेटी ने लोगों के बीच में सारगर्भित संदेश को साझा करने की कोशिश की गई है, उसकी चौतरफा प्रशंसा की जा रही है। खासकर आगामी स्वतंत्रता दिवस के अवसर के दृष्टिगत उक्त वीडियो की महत्ता और बढ़ गई है। बता दें कि वीडियो में दिवंगत पत्रकार की बेटी लोगों से पर्यावरण को संरक्षित करने का आह्वान कर रही हैं। कविता के रूप में अपने संग्रहित संदेश को लोगों के मध्य साझा करने की कोशिश को खूब सराहा जा रहा है। आइए, आगे हम आपको इस वीडियो के संदर्भ में कुछ बताएं, उससे पहले आपको ये वीडियो दिखाते हैं, जो कि अभी खूब चर्चा में है।

यहां देखिए वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pramila Dixit (@dixitpramila)

 

तो आपने देख ही लिया होगा कि दिवंगत पत्रकार रोहित सरदाना की बेटी कितनी अल्प आयू में अपनी मधुर वाणी के जरिए पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए आह्वान करती हुईं नजर आ रही हैं। यह वीडियो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर संदेश प्रेषित करने हेतु साझा किया गया है। फिलहाल, इस वीडियो को खूब सराहा जा रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, अगर दिवंगत पत्रकार रोहित सरदाना के परिवारजनों के सोशल मीडिया पर सक्रियता की बात करें, तो उनका परिवार सोशल मीडिया से दूरी ही बनाए रखता है । बहुत कम ही ऐसा होता है कि उनके परिवार की ओर से कोई संदेश जारी किया जाता है।

आमतौर पर किसी विशेष मौके पर ही कभी वीडियो तो कभी पोस्ट के जरिए दिवंगत पत्रकार का परिवार लोगों के बीच कोई संदेश प्रेषित करता है। बहरहाल, वैसे बतौर पाठक आपका उपरोक्त वीडियो पर क्या कुछ कहना है । आप हमें कमेंट कर बताना बिल्कुल भी मत भूलिएगा। गौरतलब है कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के उपरांत पत्रकार रोहित सरदाना का निधन हो गया था। उनके निधन से पत्रकारिता जगत में शोक की लहर दौड़ आई थी। उनके निधन ने सभी को स्तब्ध कर दिया था।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement