Karnataka: शिवमोगा में डायनामाइट ब्लास्ट से 8 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

Shivamogga Dynamite Blast: कर्नाटक (Karnataka) के शिवमोगा (Shivamogga) जिले में रात को ट्रक में भरकर ले जाए जा रहे विस्फोटक में धमाका हो गया, जिससे कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई और आसपास के क्षेत्र में झटके महसूस किए गए।

Avatar Written by: January 22, 2021 8:30 am
shivamogga blast

नई दिल्ली। कर्नाटक (Karnataka) के शिवमोगा (Shivamogga) जिले में रात को ट्रक में भरकर ले जाए जा रहे विस्फोटक में धमाका हो गया, जिससे कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई और आसपास के क्षेत्र में झटके महसूस किए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। वहीं इस हादसे पर मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (CM BS Yediyurappa) ने इस मामले की हाई लेवल जांच के आदेश दिए हैं, साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी गहरा दुख जताया है। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने ट्वीट कर लिखा, ‘शिवमोगा में हुई घटना से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। प्रार्थना करता हूं कि सभी घायल जल्द ठीक हो जाएं। राज्य सरकार प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है।’

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कर्नाटक की एक खदान में हुए विस्फोट के पीड़ितों के परिवारों के साथ शोक जताया और घटना की जांच की मांग की। केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद ने कहा, कर्नाटक में पत्थर खनन खदान में विस्फोट की खबर दुखद है। पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना। इस तरह की घटनाओं की गहराई से जांच होनी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की त्रासदियों से बचा जा सके।

Support Newsroompost
Support Newsroompost