Bihar: नालंदा में 9 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर, परिजन जहरीली शराब बता रहे मौत की वजह

Bihar: अब तक अधिकारिक तौर पर जहरीली शराब पीने से मौत की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन आसपास के लोग शराब को ही मौत का कारण बता रहे हैं। इसके अलावा मानपुर थाना इलाके के हरगावा गांव में भी दो लोगों के शराब पीने की मौत की खबर है।

Written by: January 15, 2022 12:27 pm
bihar

नई दिल्ली। भले ही बिहार कि नीतीश सरकार ने राज्य में शराब की बिक्री, खरीद, सेवन और उत्पादन पर रोक लगा दी हो लेकिन बावजूद इसके राज्य में शराब तस्करी और इससे होने वाली मौतों के मामला लगातार सामने आते रहते हैं। पहले भी कई बार जहरीली मौतों का मामला चर्चा में रह चुका है लेकिन बावजूद इसके लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला नालंदा से सामने आया है जहां शराब पीने की वजह से 5 से लोग मौत के आगोश में समा गए।फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

bihar..

आपको बता दें, नालंदा जिले के सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ला में संदेहास्पद स्थिति में एक साथ 9 लोगों की जान चली गई है जबकि 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रहे हैं। इन लोगों का इलाज निजी क्लीनिक में जारी है। मृतकों के परिजनों की मानें तो शराब पीने के बाद से ही इनकी तबीयत खराब होने लगी जिसके बाद इनकी मौत हो गई। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के बाद सदर डीएसपी डॉ शिबली नोमानी भी घटनास्थल पर पहुंचे जहां वो मृतकों के परिजनों से जानकारी ले रहे हैं।


यहां बता दें, अब तक अधिकारिक तौर पर जहरीली शराब पीने से मौत की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन आसपास के लोग शराब को ही मौत का कारण बता रहे हैं। इसके अलावा मानपुर थाना इलाके के हरगावा गांव में भी दो लोगों के शराब पीने की मौत की खबर है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost