Connect with us

देश

Fuel prices hiked: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़, रिएक्शन देख आप भी हो जाएंगे लोट-पोट

Fuel prices hiked: सोशल मीडिया पर भी लोग अब सरकारी तेल कंपनियों द्वारा लगातार हो रहे पेट्रोल-डीजल की कीमत में इजाफे को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसपर मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं कुछ ऐसे ही मीम्स जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

Published

on

petrol diesel

नई दिल्ली। हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान से ही पेट्रोल और डीजल के दामों में स्थिरता देखने को मिल रही थी। ऐसी संभावनाएं जताई जा रही थी कि चुनाव के बाद दोनों ही उत्पादों की कीमत में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है और अब भी हो कुछ ऐसा ही रहा है। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में उछाल लगातार देखने को मिल रहा है। सरकारी तेल विपणन कंपनियों (ओएमसी) ने आज शनिवार को इस हफ्ते चौथी बार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की है। बता दें, चार महीने से ज्यादा के समय के बाद मंगलवार, 22 मार्च को पहली बार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव किया गया था।

petrol and excercise duty

आपको बता दें, आज पेट्रोल-डीजल के दामों में एक बार फिर बढ़ोतरी देखने को मिली थी। इस बढ़ोतरी के बाद आज राजधानी में पेट्रोल की कीमत अब 98.61 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.87 रुपये प्रति लीटर है। मुंबई में पेट्रोल और डीजल की कीमत प्रति लीटर 113.35 रुपये और 97.55 रुपये बनी हुई है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आ रहे उछाल के बाद से ही लोगों पर मंहगाई की मार बढ़ने लगी है। लोगों को अब पहले के मुकाबले दोनों ही इंधनों के लिए ज्यादा पैसे देने पड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग अब सरकारी तेल कंपनियों द्वारा लगातार हो रहे पेट्रोल-डीजल की कीमत में इजाफे को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसपर मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं कुछ ऐसे ही मीम्स जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement