Connect with us

देश

Video: चेन्नई पहुंचे PM मोदी का जोरदार स्वागत, रोड शो में उमड़ी भारी भीड़, प्रधानमंत्री ने भी किया अभिवादन

Chennai: बता दें कि पीएम ने जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में 31,000 करोड़ रुपये से अधिक की लागत के विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। इन परियोजनाओं में रेलवे, पेट्रोलियम, आवास और सड़कों जैसे प्रमुख बुनियादी क्षेत्र शामिल हैं।

Published

on

नई दिल्ली। हैदराबाद के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अब तमिनाडु की राजधानी चेन्नई (Chennai) पहुंचे। जहां चेन्नई एयरपोर्ट पर राज्यपाल आरएन रवि, तमिलनाडु के पूर्व सीएम एडप्पादी पलानीस्वामी ने उनका स्वागत किया। वहीं चेन्नई पहुंचने पर पीएम मोदी ने रोड शो किया। रोड शो के दौरान पीएम मोदी की एक झलक देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पीएम मोदी को देखकर वहां मौजूद लोग मोदी-मोदी के नारे लगने लगे। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी भी अपनी गाड़ी से बाहर निकालकर लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे है।

पीएम मोदी को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही है। लोग पारंपरिक परिधान पहनकर प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए पहुंचे थे। पीएम मोदी के आने के बाद ढोल नगाड़ों के साथ उनका जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया गया। वहीं पुलिस लोगों को काबू करते नजर आ रही है।

बता दें कि पीएम ने जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में 31,000 करोड़ रुपये से अधिक की लागत के विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। इन परियोजनाओं में रेलवे, पेट्रोलियम, आवास और सड़कों जैसे प्रमुख बुनियादी क्षेत्र शामिल हैं।

इस दौरान पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, अभी हाल ही में मैंने अपने आवास पर भारतीय मूक बधिर ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले दल की मेजबानी की। आपको पता ही होगा कि इस बार टूर्नामेंट में भारत का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा लेकिन हमने जो 16 पदक जीते हैं, उनमें से 6 पदकों में तमिलनाडु के युवाओं की भूमिका रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement