Connect with us

देश

Khan Sir Controversy: ‘अब्दुल ने जहाज उड़ाया मतलब..’ खान सर का वीडियो हुआ वायरल तो ट्विटर पर करने लगे ट्रेंड

Khan Sir Controversy: दरअसल वायरल वीडियो में खान सर बच्चों को समझने के लिए हवाई जहाज का उदाहरण पेश कर रहे है। जिसको लेकर अब खान सर मुश्किल में घिरते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में वो कहते है कि, द्धंद समास, एक ही चीज के दो अर्थ होते हैं।

Published

khan sir

नई दिल्ली। पटना में कोचिंग सेंटर चलाने वाले मशहूर शिक्षकऔर यूट्यबर खान सर एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर खान सर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर कांग्रेस के कई नेताओं का गुस्सा देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं कांग्रेस नेताओं ने उनके गिरफ्तारी की मांग भी कर डाली। दरअसल वायरल वीडियो में खान सर बच्चों को समझने के लिए हवाई जहाज का उदाहरण पेश कर रहे है। जिसको लेकर अब खान सर मुश्किल में घिरते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में वो कहते है कि, द्धंद समास, एक ही चीज के दो अर्थ होते हैं। सुरेश ने जहाज उड़ाया, मतलब सुरेश, द्धंद समास में बस इसका नाम चेंज करिए। अब्दुल ने जहाज उड़ाया..शब्द एक ही है लेकिन अंतर हो जाएगा। आगे वो कहते है कि सुरेश ने जहाज उड़ाय़ा मतलब उड़ाया और अब्दुल ने जहाज उड़ाया मतलब भड़काया।

Khan Sir

हालांकि ये पहली मर्तबा नहीं है जब खान सर मुश्किलों में फंसे हो। इससे पहले उन पर बिहार में रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा के खिलाफ छात्रों के विरोध के बाद हिंसा भड़काने का आरोप भी लगा था। इसके मामले में बिहार पुलिस ने खान सर के खिलाफ केस भी दर्ज किया था और कोचिंग सेंटर पर छापा भी मारा था।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने खान सर का वीडियो साझा करते हुए लिखा,”घटिया निहायत ही घटिया- इसे गिरफ़्तार करना चाहिए, और जो अट्टहास कर रहे हैं इनकी भद्दी बेहूदा बातें सुन कर उनको सोचना चाहिए-कि क्या बन रहे हैं हम?”

वहीं सोशल मीडिया पर खान सर का ये वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। ट्विटर पर खान सर तेजी से ट्रेंड कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि ये वीडियो पुराना है। उल्टा यूजर्स खान सर का सपोर्ट करते हुए कांग्रेसी नेताओं की खिंचाई कर रहे है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement