Connect with us

देश

Jodhpur News: राजस्थान में शादी समारोह के दौरान बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से झुलसे 60 लोग, 4 से ज्यादा की मौत

Jodhpur News: बताया जा रहा है कि जोधपुर के शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भूंगरा गांव में एक शादी समारोह कार्यक्रम को लेकर ग्रामीणों के साथ ही घर-परिवार के लोग और रिश्तेदार भी पहुंचे हुए थे। तभी अचानक हलवाई के पास लगा सिलेंडर फट गया। मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे ऐसे में जैसे ही सिलेंडर फटा तो अफरा-तफरी मच गई।

Published

Jodhpur News.

नई दिल्ली। राजस्थान के शेरगढ़ में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां शादी समारोह के दौरान सिलेंडर फटने से 4 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दूल्हे के माता-पिता और बहन के साथ ही 60 लोग आग की चपेट में आ गए। सिलेंडर फटने से हुए इस हादसे में बच्चों के भी झुलसने की भी खबर है जिन्हें अब अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Jodhpur News

बताया जा रहा है कि जोधपुर के शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भूंगरा गांव में एक शादी समारोह कार्यक्रम को लेकर ग्रामीणों के साथ ही घर-परिवार के लोग और रिश्तेदार भी पहुंचे हुए थे। तभी अचानक हलवाई के पास लगा सिलेंडर फट गया। मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे ऐसे में जैसे ही सिलेंडर फटा तो अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए भागने लगे। हालांकि धमाका इतना तेज था कि लोगों को बचने का मौका ही नहीं मिला और सभी झुलस गए। इस हादसे में 60 महिला पुरुष और बच्चों के झुलसने की खबर है।

उधर हादसे के बाद इलाके में मची चीख-पुकार सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लोगों को बाहर निकालने का काम शुरू हुआ। हादसे में झुलसे लोगों का इलाज जारी है। वहीं, इस हादसे को लेकर जोधपुर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने बताया कि महात्मा गांधी अस्पताल को अलर्ट पर रखा गया है। ट्रैफिक व्यवस्था को भी ध्यान में रखा गया है ताकी घायलों को अस्पताल पहुंचने में किसी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement