Connect with us

देश

Shraddha Murder Case: आज फिर हो रहा है आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट, अब मामले को लेकर सामने आएगा बड़ा सच

आरोपी आफताब पुलिस पूछताछ में अपनी लिव इन पार्टनर को गत 19 मई को मारने की बात स्वीकार कर चुका है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में यह भी स्वीकार किया है कि उसने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर उसे महरौली के जंगलों में ठिकाने लगा दिया था। वहीं श्रद्धा के सिर को ठिकाने लगाने से पहले उसे जला दिया था, ताकि उसकी शिनाख्त ना हो सकें।

Published

नई दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का आज फिर पॉलीग्राफ टेस्ट किया जा रहा है। संभव है कि पॉलीग्राफ के बाद उसका नार्को टेस्ट भी किया जा सकता है। इन दोनों ही टेस्ट से पहले आरोपी की चिकित्सकीय जांच की गई। चिकित्सकीय मंजूरी प्राप्त होने के बाद ही आरोपी को रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसे फॉरेंसिक टीम के सामने पेश किया जाएगा। फिलहाल, उसकी जांच जारी है। अब जांच संपन्न होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मामले को लेकर उसने क्या कुछ खुलासे किए गए हैं। बता दें कि उससे पहले भी आरोपी की पॉलीग्राफ टेस्ट की जा चुकी है। उसने श्रद्धा मर्डर केस को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। वहीं, जिन सवालों के गलत जवाब दिए थे, उसका भी पता चल गया था।

Shardha Murder Case

गौरतलब है कि पुलिस पूछताछ में आरोपी सहयोग नहीं कर रहा था, जिसे देखते हुए उसकी पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट की मंजूरी मांगी गई थी। गत दिनों साकेत कोर्ट ने आरोपी की पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट की मंजूरी दे दी थी। बहरहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। अब ऐसी स्थिति में मामले को लेकर आगामी दिनों में क्या कुछ सच्चाई निकलकर सामने आती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

आपको बता दें कि आरोपी आफताब पुलिस पूछताछ में अपनी लिव इन पार्टनर को गत 19 मई को मारने की बात स्वीकार कर चुका है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में यह भी स्वीकार किया है कि उसने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर उसे महरौली के जंगलों में ठिकाने लगा दिया था। वहीं श्रद्धा के सिर को ठिकाने लगाने से पहले उसे जला दिया था, ताकि उसकी शिनाख्त ना हो सकें। आरोपी ने श्रद्धा के शरीर को दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में स्थित नदी में फेंकने की बात स्वीकार की थी। गत दिनों मामले की सीबीआई जांच कराने की भी मांग की गई थी। लेकिन कोर्ट ने पुलिस की जांच में संतुष्टि जताते हुए सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया था।

shardha murder case 1

बता दें कि श्रद्धा और आफताब विगत तीन वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। इस बीच श्रद्धा ने जब आफताब पर शादी का दबाव बनाया तो आफताब ना-नुकर करने लगा जिसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना हिंसक हो गया कि आफताब ने श्रद्धा का गला घोंटकर उसे मौत के घाट ही उतार दिया। आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर उसे दिल्ली के विभिन्न इलाकों में फेंक दिया था। आरोपी ने कुछ टुकड़ों को हिमाचल में भी फेंकने की बात भी स्वीकार की है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब ऐसी स्थिति में देखना होगा कि पुलिस जांच में यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement