Connect with us

देश

#tinadabi: IAS टीना डाबी के दोबारा शादी के ऐलान के बाद ट्विटर पर छाए मीम्स, देखकर आप भी हो जाएंगे लोट-पोट

#tinadabi: अब टीना डाबी के अलावा चुरू के कलेक्‍टर रह चुके प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। एक तरह से देखा जाए तो लोगों को चर्चा के लिए एक नया मुद्दा ही मिल गया है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर यूजर्स इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Published

on

tina dabi..

नई दिल्ली। UPSC टॉपर आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 2016 राजस्‍थान कैडर की अफसर टीना 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) से शादी करने जा रही हैं।  ये शादी 22 अप्रैल को होगी। मिली जानकारी के मुताबिक, शादी और बाकी के फंक्शन जयपुर के एक होटल में होंगे। अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ टीना डाबी ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कैप्शन में लिखा है, ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’। इससे पहले टीना डाबी साल 2018 में आईएएस अतहर खान से शादी के पवित्र रिश्ते में बंधी थी लेकिन शादी के दो साल बाद 2020 में ही उन्‍होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

वहीं, अब टीना डाबी के अलावा चुरू के कलेक्‍टर रह चुके प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। एक तरह से देखा जाए तो लोगों को चर्चा के लिए एक नया मुद्दा ही मिल गया है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर यूजर्स इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग टीना डाबी को शादी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो कुछ ऐसे भी हैं जो इस मौके पर भी मीम्स बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

यहां देखें वायरल हो रहे मीम्स

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन8 mins ago

An Action Hero Movie Review: “बिन बात का है ये एक्शन हीरो”, फिल्म की कहानी तार्किक, बौद्धिक, इमोशन और एक्शन के स्तर पर कहीं भी टिकती नहीं

मनोरंजन20 mins ago

Anupama 2 December 2022: अनुपमा को सबक सिखाने के लिए डिंपी का सहारा लेगी पाखी, वनराज के सामने रोएगी अपना रोना

Modi putin
दुनिया34 mins ago

NATO : क्या भारत को नाटो में शामिल करना चाहता है अमेरिका? रूसी विदेश मंत्री ने खोली अमेरिकी प्लान की पोल

मनोरंजन42 mins ago

#ShahRukhKhan: शाहरुख खान ने सफेद चादर लपेट सादगी से किया उमराह, तस्वीरे देख फैंस ने किया कुछ यूं रिएक्ट

देश1 hour ago

NIA Arrests Harpreet Singh : एनआईए ने आतंकी हरप्रीत सिंह को मलेशिया से वापस आने पर किया गिरफ्तार, लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट में है मुख्य आरोपी

Advertisement