Connect with us

देश

जयपुर से हैदराबाद जा रहे एयर एशिया के विमान ने की आपात लैंडिंग, 70 यात्री सवार

जयपुर से हैदराबाद जा रहे एयर एशिया के विमान ने हैदराबाद एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग की है। बताया जा रहा है कि जयपुर से हैदराबाद के लिए उड़ान भरने वाले एयर एशिया के विमान में उड़ान के दौरान तकनीकी खराबी आ गई। इसमें कुल 70 यात्री सवार थे।

Published

on

नई दिल्ली। जयपुर से हैदराबाद जा रहे एयर एशिया के विमान ने हैदराबाद एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग की है। बताया जा रहा है कि जयपुर से हैदराबाद के लिए उड़ान भरने वाले एयर एशिया के विमान में उड़ान के दौरान तकनीकी खराबी आ गई। इसमें कुल 70 यात्री सवार थे।

फ्लाइट की हैदराबाद एयरपोर्ट पर फुल इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई, जिसके चलते एक बड़ा हादसा टल गया। विमान में 70 यात्री मौजूद थे। सभी यात्री सुरक्षित हैं। बताया गया कि तकनीकी दिक्कत विमान के फ्यूल टैंक में आई थी। हालांकि पायलट की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन से दो महीने तक उड़ानों का परिचालन ठप रहने के बाद 25 मई से घरेलू हवाई सेवा शुरू हुई है। सरकार ने कुछ नियम व शर्तों के साथ उड़ानें शुरू करने की अनुमति दी है।

 

इसमें उड़ान के लिए अधिकतम किराया, यात्रियों के लिए मास्क पहनने की अनिवार्यता, आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अनिवार्यता, यात्रा के दौरान खाने-पीने की चीजों के वितरण पर रोक और गंतव्य पर पहुंचकर 14 दिन क्वारंटाइन रहने का स्वघोषणा पत्र देना शामिल है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement