Corona: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव हुए कोरोना संक्रमित, घर पर उपचार शुरू

Corona: इससे पहले मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय(CMO) के कुछ अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इनमें कुछ अधिकारी सीएम योगी के भी संपर्क रहे। ऐसे में एहतियात के तौर पर सीएम योगी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Avatar Written by: April 14, 2021 10:15 am
Akhilesh Yadav

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं। सबसे अधिक मामले यूपी की राजधानी लखनऊ से आ रहे हैं। तो वहीं दूसरे नंबर पर प्रयागराज काबिज है। बता दें कि बुधवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने एक ट्वीट में दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, “अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।”

इसके अलावा कोरोना ने यूपी के मुख्यमंत्री कार्यालय तक अपनी पहुंच बना ली है। गौरतलब है कि मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय(CMO) के कुछ अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इनमें कुछ अधिकारी सीएम योगी के भी संपर्क रहे। ऐसे में एहतियात के तौर पर सीएम योगी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

इसकी जानकारी देते हुए सीएम योगी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि, “मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं।”

Hathras Police Yogi

मुख्यमंत्री कार्यालय में जो अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए, उनमें मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल ओएसडी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारी शामिल हैं। वहीं सीएम योगी को लेकर भाजपा सांसद रवि किशन ने ट्वीट में लिखा कि, महादेव आपको सुरक्षित रखें यही कामना हैं महराज जी आप अपना ख़याल रखे …हर हर महादेव।

Support Newsroompost
Support Newsroompost