Connect with us

देश

Video: अहमदाबाद में पीएम मोदी के रोड शो के बीच आया एंबुलेंस, तो देखिए फिर क्या हुआ….

अहमदाबाद में पीएम मोदी के चुनावी रैली की बात करें तो अब यह सबसे बड़ी चुनावी रैली है। पिछले ढाई घंटों से यह रैली जारी है। रैली के दौरान सुरक्षा-व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा गया है। सुरक्षाकर्मियों द्वारा हर गतिविधियों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है।

Published

नई दिल्ली। आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री की सक्रियता चरम पर पहुंच चुकी है। पहले चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद आज फिर से प्रधानमंत्री गुजरात दौरे पर हैं, जहां वे अहमदाबाद में 54 किलोमीटर का रोड शो कर रहे हैं। इस रोड शो में वे कुल 14 विधानसभा सीटों को कवर करेंगे। जिसमें अहमदाबाद की 13 और गांधीनगर की 1 सीट शामिल है। बता दें कि विगत विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 14 में से 10 सीटों पर जीत दर्ज की थी, तो वहीं कांग्रेस ने तीनों सीटों पर जीत दर्ज की थी।

वहीं अब आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्तलिफ सियासी दलों के सूरमा एक्शन मोड में आ चुके हैं। ध्यान रहे कि आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी अब तक 23 जिलों में चुनावी रैलियां कर चके हैं, तो वहीं दो रोड शो कर चुके हैं। सियासी पंडितों की मानें तो इस बार भी सूबे की सियासी हवा बीजेपी के पक्ष में ही है।

अहमदाबाद में पीएम मोदी की चुनावी रैली की बात करें तो यह अब तक सबसे बड़ी रैली है। पिछले ढाई घंटों से रैली जारी है। रैली के दौरान सुरक्षा-व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा गया है। सुरक्षाकर्मियों द्वारा हर गतिविधियों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है। उधर, रैली में शामिल लोगों का जोश हाई नजर आ रहा है। दूसरे शब्दों में कहें तो गुजरात की गलियां अभी मोदी-मोदी के नारों से गुंजयमान है।

PM Modi holds roadshow in Gujarat's Ahmedabad after massive BJP win in 4 states | Hindustan Times

इस बीच पीएम मोदी के रोड शो के दौरान कुछ ऐसा हो गया, जिसकी अभी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, रोड शो के दौरान एंबुलेंस आ गया। जिसे प्रधानमंत्री ने खुद पहले जाने की इजाजत दी और फिर बाद में रैली शुरू करने की अनुमति दी। एंबुलेंस को रैली के बीच में से निकलवाने की जिम्मेदारी खुद पीएम मोदी के सुरक्षाकर्मियों ने अपने कांधों पर ले ली। बता दें कि यह पूरा वाकया अभी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।


ध्यान रहे कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश में भी पीएम मोदी की रैली में एंबुलेंस सामने आया था, जिसे प्रधानमंत्री ने पहले जाने दिया था। पीएम मोदी द्वारा किए गए इस कार्य को लोगों ने खूब सराहा था। आमतौर पर ऐसा देखा जाता था कि किसी राजनेता की रैली में कई बार एंबुलेंस फंस जाते हैं। जिससे मरीज को कई बार बेशुमार दुश्वारियों का सामना करना पड़ जाता है। लेकिन, अपनी कुछ रैलियों में जिस तरह से प्रधानमंत्री ने एंबुलेंस को पहले जाने की इजाजत दी है, उसे खूब सराहा जा रहा है।

वहीं, आज गुजरात में प्रथम चरण के चुनाव हुए हैं। शाम पांच बजे तक 50 फीसद से भी अधिक वोटिंग हुई है। अब आगामी पांच दिसंबर को प्रदेश में दूसरे चरण की वोटिंग होनी है। नतीजों की घोषणा आगामी सात दिसंबर को होगी। प्रदेश में वर्तमान में चुनाव प्रचार का सिलसिला जारी है। बहरहाल, अब आगामी दिनों में प्रदेश में सत्ता का ऊंट किस करवट बैठता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement