Bengal: PM मोदी के काफिले के दौरान बंगाल में दिखा गजब का नजारा, जब सामने आई 2-2 एंबुलेंस तो….

Modi’s convoy Bengal: इससे पहले भी पीएम मोदी अक्सर ख्याल रख चुके हैं कि, उनके आवागमन से किसी आम आदमी को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

Avatar Written by: April 12, 2021 6:12 pm
PM Modi Convey Ambulence

नई दिल्ली। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में कई चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी के काफिले के दौरान एक ऐसी स्थिति बनी कि उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। दरअसल बंगाल में अपनी चुनाव जनसभा के लिए जाते हुए पीएम मोदी का काफिला एक इलाके से गुजर ही रहा था कि तभी सामने से एंबुलेंस आ गई। पीएम मोदी के प्रोटोकॉल को देखते हुए भी इस एंबुलेंस को रोका नहीं गया, और काफिले के साथ-साथ उसे भी रास्ता दिया गया। दरअसल आम तौर पर पीएम मोदी के काफिले को देखते हुए आवागमन की स्थिति सामान्य नहीं होती। सड़कों को खाली करा दिया जाता है। सुरक्षा की दृष्टि से काफिले के दौरान किसी और वाहन के आने जाने की अनुमति नहीं होती है। ऐसे में एंबुलेंस को रास्ता दिया जाना चर्चा का विषय बना हुआ है।

PM Modi Convey

हालांकि काफिले के दौरान एक नहीं बल्कि दो-दो एंबुलेंस को रास्ता दिया गया। बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी अक्सर ख्याल रख चुके हैं कि, उनके आवागमन से किसी आम आदमी को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। एक ऐसा ही मामला तब सामने आया था, जब पीएम मोदी ने दिल्ली के एम्स में कोरोना की पहली डोज ली थी। बता दें कि पीएम मोदी कोरोना की वैक्सीन लेने के लिए एकदम सुबह ही दिल्ली के एम्स बिना किसी वीआईपी ट्रीटमेंट के पहुंचे थे। उस वक्त उनके साथ कोई काफिला भी नहीं था और ना ही ट्रैफिक में बाधा आई थी।

चुनावी सभा में गरजे मोदी

बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि, दीदी ने बंगाल में गवर्नेंस के नाम पर बहुत बड़ा गड़बड़झाला किया है। जन्मदिन मनाना है, तो TMC से पूछो। घर बनाना है, तो TMC को कट-मनी दो। राशन लेना है, तो TMC को कटमनी दो। कहीं अपना सामान ले जाना है, अपना सामान लाना है, तो TMC को कट-मनी दो।

PM Narendra Modi in Bardhaman

पीएम ने कहा कि, दीदी ने 10 साल तक मां, माटी, मानुष के नाम पर बंगाल पर राज किया है। लेकिन इन दिनों सभा में मां, माटी, मानुष नहीं बल्कि मोदी, मोदी, मोदी… करती रहती हैं। उन्होंने कहा कि, ‘आपको गुस्सा करना है तो मैं हूं न, मुझ पर कीजिए। जितनी मर्जी गाली दीजिए। लेकिन बंगाल की गरिमा, बंगाल की गौरवमयी परंपरा का अपमान मत कीजिए।’

Support Newsroompost
Support Newsroompost