West Bengal Election: कूच बिहार की घटना को लेकर ममता पर बरसे अमित शाह, कहा दीदी के भाषण की वजह से हुआ सब कुछ…

West Bengal Election: पश्चिम बंगाल के नादिया में रविवार को एक चुनावी रैली में पहुंचे अमित शाह ने कहा कि, आज शायद ही शांतिपुर के घर मे कोई व्यक्ति रुका हो। आज पूरा शांतिपुर सड़कों पर था। बंगाल में 2 मई को कमल खिलेगा।

Avatar Written by: April 11, 2021 3:35 pm
Amit Shah

नई दिल्ली। बंगाल में 5वें चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है। सभी दलों के फायरब्रांड नेता मैदान में हैं और रैलियां और जनसभाओं के साथ रोड शो किया जा रहा है। इसी दौरान आज भाजपा के फायरब्रांड नेता और देश के गृहमंत्री अमित शाह एक रोड शो कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने जमकर ममता बनर्जी पर और टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर निशाना साधा। चुनावी रैली के दौरान मंत्री अमित शाह ने कूच बिहार की घटना पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के उकसावे की वजह से ये दुखद घटना हुई है। गृह मंत्री ने कहा कि सुरक्षाबलों से हथियार छीनने की कोशिश की गई।

Amit Shah

पश्चिम बंगाल के नादिया में रविवार को एक चुनावी रैली में पहुंचे अमित शाह ने कहा कि, आज शायद ही शांतिपुर के घर मे कोई व्यक्ति रुका हो। आज पूरा शांतिपुर सड़कों पर था। बंगाल में 2 मई को कमल खिलेगा। कल चौथे चरण के मतदाने के दौरान एक बूथ पर दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। लोगों ने जवानों के हथियार छीनने की कोशिश की। अपने बचाव में जवानों को गोली चलानी पड़ी। इससे पहले आनंद बर्मन की मौत हुई, उसका दुःख दीदी को नहीं हुआ लेकिन कूच बिहार में चार लोगों की मौत पर तुरंत बयान दे दिया।

Amit Shah Mamta Banerjee

अमित शाह ने घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बंगाल के चुनाव के चौथे चरण के मतदान में कल एक दुखद घटना हुई। एक बूथ पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया केंद्रीय सुरक्षा बल के हथियार लूटने का प्रयास किया, सुरक्षा बल को अपने बचाव में गोली चलानी पड़ी इसमें चार लोगों की मृत्यु हुई है। उसी बूथ पर गुंडों द्वारा आनंद बर्मन की हत्या की गई। इसलिए हत्या की गई कि वहां मतदान न हो। सुरक्षा बलों के हथियार लूटने की कोशिश हई, लेकिन ममता दीदी सिर्फ 4 लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं। आनंद बर्मन को श्रद्धांजलि नहीं देती हैं।

Amit Shah

अमित शाह ने आगे कहा कि मृत्यु में भी तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति से पता चलता है कि बंगाल की राजनीति को ममता दीदी ने कितना नीचे गिराया है इसका ये एक उदाहरण है। ममता बनर्जी पर बरसते हुए अमित शाह ने कहा कि उसी सीट पर ममता दीदी ने कुछ दिन पहले भाषण दिया था कि केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान आये तो उन्हें घेर लो। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि क्या आपका भाषण उन 4 लोगों की मौत का जिम्मेदार नहीं है? इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता से मेरा करबद्ध निवेदन है कि बाकी के मतदान चरणों में शांतिपूर्ण ढंग से लोकतंत्र के उत्सव को मनाएं, मतदान करें, अपने पसंदीदा प्रत्याशी को जिताएं। बंगाल में शांतिपूर्ण चुनाव का एक नया इतिहास रचने का काम करें। मैं बंगाल की जनता से वादा करता हूं कि 2 मई के बाद जब बंगाल में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी, ये चुनावी हिंसा, राजनीतिक हिंसा हमेशा के लिए बंगाल को छोड़कर चली जाएगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost