Connect with us

देश

Jobs To Agniveers: उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अग्निवीरों के लिए किया बड़ा एलान, बोले- मैं दूंगा नौकरी

महिंद्रा ने कहा कि पहले भी मैंने कहा था और अब भी दोहरा रहा हूं कि जो भी अग्निवीर अनुशासन और कौशल सीखेंगे, वो उनको रोजगार के बेहतरीन मौके देगा। उन्होंने कहा कि महिंद्रा ग्रुप भी ऐसे प्रशिक्षित और सक्षम युवाओं की भर्ती का स्वागत करेगा।

Published

on

anand mahindra on agniveer

नई दिल्ली। सेना में जवानों की भर्ती की अग्निपथ योजना के खिलाफ बिहार समेत तमाम जगह हिंसा और उपद्रव हो रहा है। इस बीच, देश के बड़े उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अग्निवीरों के लिए अपने प्रतिष्ठान के दरवाजे खोलने का एलान किया है। हिंसा और आगजनी पर दुख जताते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा है कि अग्निवीर योजना के तहत ट्रेनिंग पाकर रिटायर होने वाले युवाओं को वो अपने ग्रुप में नौकरी देंगे। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा कि अग्निपथ योजना के विरोध में हो रही हिंसा और आगजनी से वो दुखी हैं। उन्होंने लिखा कि पिछले साल जब इस योजना का विचार सामने आया था, उसी वक्त मैंने नौकरियां देने का एलान किया था।

महिंद्रा ने कहा कि पहले भी मैंने कहा था और अब भी दोहरा रहा हूं कि जो भी अग्निवीर अनुशासन और कौशल सीखेंगे, वो उनको रोजगार के बेहतरीन मौके देगा। उन्होंने कहा कि महिंद्रा ग्रुप भी ऐसे प्रशिक्षित और सक्षम युवाओं की भर्ती का स्वागत करेगा। आनंद महिंद्रा के इस एलान का सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब स्वागत किया। एक यूजर ने पूछा कि अग्निवीरों को महिंद्रा ग्रुप में क्या पद दिया जाएगा? इस पर आनंद महिंद्रा ने बताया कि कॉरपोरेट में अग्निवीरों के लिए रोजगार की तमाम संभावनाएं हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि लीडरशिप, टीमवर्क और फिजिकल ट्रेनिंग पाने वाले अग्निवीरों के जरिए इंडस्ट्री को पहले से तैयार प्रोफेशनल मिलेंगे। इंडस्ट्री को चलाने, प्रशासन और सप्लाई चेन को ठीक रखने का काम इनसे लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पूरा उद्योग जगत अग्निवीरों के लिए नौकरी के वास्ते खुला रहेगा। बता दें कि सेना के तीनों अंगों में 4 साल के लिए अग्निवीर जवानों की भर्ती का एलान किया गया है। इसके विरोध में तमाम जगह हिंसा और आगजनी हुई है।

indian army

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement