Video: गिरफ्तारी के बाद भी अर्नब गोस्वामी के तेवर सख्त, कहा- “उद्धव ठाकरे और परमवीर मेरा कुछ नहीं कर सकते”

Arnab Goswami: अर्णब गोस्वामी(Arnab Goswami) ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस(Mumbai Police) ने उनके साथ हाथापाई की है। एजेंसी ने रिपब्लिक टीवी चैनल के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें पुलिस गोस्वामी के घर के अंदर घुसती दिख रही है और झड़प भी हो रही है।

Avatar Written by: November 4, 2020 3:02 pm
Arnab Goswami Uddhav And paramveer

नई दिल्ली। बुधवार को मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami ) को उनके घर से गिरफ्तार किया। वहीं इस गिरफ्तारी को लेकर रिपब्लिक न्यूज चैनल का दावा है कि अर्नब को उस मामले में गिरफ्तार किया गया है, जो पहले ही बंद किया जा चुका है। बता दें कि अर्नब की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार और उसकी पुलिस की चारों तरफ से निंदा की जा रही है। ऐसे में गिरफ्तारी के बाद भी अर्नब गोस्वामी के तेवर नरम नहीं पड़े हैं। बता दें कि गिरफ्तारी के बाद अर्नब का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो CM उद्धव ठाकरे और मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह को अपने सख्त तेवर दिखा रहे हैं। अर्नब ने खुलेआम मीडिया के सामने कहा कि, उद्धव ठाकरे और परमवीर मेरा कुछ नहीं कर सकते। बता दें कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की रायगढ़ यूनिट ने बुधवार की सुबह रिपब्लिक टीवी के मालिक और मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) के घर पर छापा मारकर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

Arnab Goswami

इस गिरफ्तारी पर एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (Editors Guild of India) ने भी निंदा की है। इसको लेकर जारी किये गए एक बयान में एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने कहा है कि रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी हम निंदा करता है। मुंबई पुलिस ने अर्नब की गिरफ्तारी की सही नहीं किया।

EGI

बता दें कि एडिटर्स गिल्ड ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि अर्नब गोस्वामी के साथ न्यायोचित व्यवहार हो। अभिव्यक्ति की आजादी के अधिकार का उपयोग करने को लेकर महत्वपूर्ण रिपोर्टिंग के खिलाफ राज्य सरकार अपनी शक्ति का प्रयोग गलत तरीके न करे।

वहीं अलीबाग पुलिस स्टेशन से ले जाते समय रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी ने कहा,”जनता जीतेगी..हम लड़ेंगे। उद्धव ठाकरे और परमवीर मेरा कुछ नहीं कर सकते। वो मुझे चाहे जितना मारे। मैं जनता से अपील करता हूं आवाज़ उठाएं।”

Arnab Goswami

बता दें कि समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अर्णब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने उनके साथ हाथापाई की है। एजेंसी ने रिपब्लिक टीवी चैनल के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें पुलिस गोस्वामी के घर के अंदर घुसती दिख रही है और झड़प भी हो रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost