अरविंद केजरीवाल ने पत्नी सुनीता को दी “बर्थ डे” गिफ्ट में शानदार जीत, बीजेपी ने कांग्रेस की “डीलिंग” पर फोड़ा ठीकरा

आम आदमी पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनावों में भारी बहुमत से जीत गयी है। ये जीत अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के लिए जन्मदिन के तोहफे सरीखी है।

Avatar Written by: February 11, 2020 2:14 pm

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनावों में भारी बहुमत से जीत गयी है। ये जीत अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के लिए जन्मदिन के तोहफे सरीखी है। आज सुनीता का जन्मदिन है। इस बीच बीजेपी की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। बीजेपी की ओर से प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस और आप के अंदरूनी समझौते पर ये ठीकरा फोड़ दिया।

gautam gambhir

वहीं बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि यह बीजेपी की कमी निकालने का वक़्त नही है। हमे ज़मीन पर और काम करने की ज़रूरत है। शाहनवाज ने कहा कि ये चुनाव हम ताकत से लड़ें, एक ही पार्टी है BJP जिसकी सीट बढ़ी। आप की घटी है। हम सारे मुद्दों पर जनता के बीच ग‌ए। हमने अपनी टैली सुधारी है।

शाहनवाज ने कांग्रेस पर आप से सेटिंग का आरोप जड़ा। शाहनवाज ने कहा, “कमलनाथ कह रहे हैं कि हमें पता था कि हार रहें हैं। कांग्रेस का सारा वोट आप को शिफ्ट कर गया। इसका मतलब है कि दोनों का अंदरखाने को हिडन समझौता था।”शाहनवाज ने इस हार मे निराश न होने की बात करते हुए कहा, हम लोकसभा जीते, विधानसभा नहीं जीते लेकिन कॉरपोरेशन जीते। हमने इम्प्रूव किया। ये इतिहास में पहली बार होगा कि एक पार्टी कांग्रेस लगातार दो बार जीरो पर रही।