Connect with us

देश

Asaduddin Owaisi : ‘दिल्ली के छोटा रिचार्ज ने मुसलमानों को बदनाम किया’ केजरीवाल पर क्यों बरसे ओवैसी?

Asaduddin Owaisi : उन्होंने कहा कि बिलकिस बानो मामले में अरविंद केजरीवाल नहीं बोलते। वह यूनिफॉर्म सिविल कोड पर कुछ नहीं कहते। ऐसे मामलों में उनकी घिग्गी बंध जाती है। लेकिन जब वे मुसलमानों को सुपस्प्रेडर कहने लगे तो हाई कोर्ट ने उन्हें झूठा साबित कर दिया।

Published

नई दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले सभी दल एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू कर चुके हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हर जनसभा में एक ही बात कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि दिल्ली में जो इतना कचरा नजर आता है उसकी सफाई अभी उनके हाथ में नहीं है। अगर दिल्ली की जनता हमको जीत देती है तो दिल्ली चमकती हुई दिखाई देगी। इस बीच अब गुजरात के बाद एमसीडी के चुनाव में भी असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री हो गई है। उनकी पार्टी एआईएमआईएम केवल 15 वॉर्डों पर चुनाव लड़ रही है। हालांकि दिल्ली में कुल 250 वॉर्ड हैं। ओवैसी ने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा पर उतना हमला नहीं किया जितना आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर किया। ओवैसी ने एक जनसभा के दौरान अरविंद केजरीवाल को छोटा रिजार्ज कह दिया। ओवैसी ने कहा, कोरोना काल में अरविंद केजरीवाल मुसलमानों को बदनाम कर रहे थे। उनका कहना था कि कोरोना बढ़ने के लिए तबलीगी जमान जिम्मेदार होगा। उन्होंने केजरीवाल को झूठा बताते हुए कहा कि जब जहांगीर पुरी में जब गड़बड़ हुई तो वहां बुल़डोजर चलवा दिया गया। इसके अलावा ओवैसी आम आदमी पार्टी के मुसलमान हितैषी होने के दावों को भी झूठा करार दिया

Owaisiवही असदुद्दीन ओवैसी बिलकिस बानो के मामले पर भी अरविंद केजरीवाल को सवालों के घेरे में लिया। उन्होंने कहा कि बिलकिस बानो मामले में अरविंद केजरीवाल नहीं बोलते। वह यूनिफॉर्म सिविल कोड पर कुछ नहीं कहते। ऐसे मामलों में उनकी घिग्गी बंध जाती है। लेकिन जब वे मुसलमानों को सुपस्प्रेडर कहने लगे तो हाई कोर्ट ने उन्हें झूठा साबित कर दिया। उन्होंने कहा, मोदी जी टोपी पहनते नहीं हैं और केजरीवाल जिससे भी मिलते हैं उसे टोपी पहना जाते हैं। जब कांग्रेस को जनता ने मौका दिया और वह फेल हुई तो छोटा रिजार्ज का दामन पकड़ लिया। ओवैसी ने भाजपा को बिलकिस बानो के मुद्दे पर घेरा ओवासी ने बिलकिस बानो के मुद्दे पर भाजपा को भी घेरा। उन्होंने कहा, आखिर बिलकिस बानो के दोषियों को क्यों छोड़ा गया। जिसने बिलकिस के दोषियों को संस्कारी कहा उन्हीं को टिकट दे दिया गया। वहीं गुजरात में एक कातिल मोदी के लिए वोट मांग रहा है। यह आखिर किस तरहा का विकास है।

Owaisiकांग्रेस पर भी जमकर बरसे ओवैसी

लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ आम आदमी पार्टी के ऊपर ही असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा बल्कि भाजपा और कांग्रेस पर भी उन्होंने जमकर बयानबाजी की। ओवैसी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस वाले मुझे वोट कटवा कहते हैं। लेकिन मैं किसी की वोट काट ने नहीं बल्कि अपना हक मांगने आया हूं। आखिर कांग्रेस भाजपा को क्यों नहीं हरा पा रही है। उन्होंने कहा, गुजरात में हमारी पार्टी तो केवल 13 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। बाकी 169 पर जीतकर कांग्रेस सरकार बनाकर दिखाए। लेकिन कांग्रेस तो अपनी कमियां छिपाने के लिए इस तरह के आरोप लगाती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement