Connect with us

देश

Video: गहलोत राज में मंदिर पर चला बुलडोजर!, अलवर में 300 साल पुराने शिव मंदिर को JCB से गिराया, भड़कीं BJP

Alwar News: भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”राजस्थान के अलवर में विकास के नाम पर तोड़ा गया 300 साल पुराना शिव मंदिर, करौली और जहांगीरपुरी पर आसूँ बहाना और हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुँचना – यही है कांग्रेस का सेक्युलरिज़म।”

Published

on

Alwar Temple

नई दिल्ली। इन दिनों बुलडोजर का बोलबाला काफी देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां बुलडोजर का खौफ गुंडे बदमाशों को देखने को मिल रहा है। वहीं कई राज्यों में बुलडोजर को लेकर जमकर सियासत भी देखने को मिल रही है। बता दें कि उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, उत्तराखंड और अब दिल्ली में बुलडोजर अवैध निर्माण या अपराधियों के खिलाफ चलाया जा रहा है। लेकिन इसी बीच राजस्थान की कांंग्रेस सरकार ने एक शिव मंदिर पर ही बुलडोजर चलाया है। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गहलोत राज में शिव मंदिर को जेसीबी के द्वारा मंदिर को गिराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जिस मंदिर को गिराया जा रहा है वो करीब 300 साल पुराना मंदिर है। वहीं वीडियो सामने के बाद अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर आ गई है।

गहलोत सरकार में 300 साल पुराने मंदिर को तोड़े जाने पर भाजपा ने राजस्थान सरकार को जमकर क्लास लगाई है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”राजस्थान के अलवर में विकास के नाम पर तोड़ा गया 300 साल पुराना शिव मंदिर, करौली और जहांगीरपुरी पर आसूँ बहाना और हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुँचना – यही है कांग्रेस का सेक्युलरिज़म।”

सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा-

वहीं अलवर में शिव मंदिर तोड़े जाने पर गहलोत सरकार के खिलाफ लोगों का भी गुस्सा देखने को मिल रहा है। यूजर्स राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साध रहे है।

बता दें कि इससे पहले भी बीते दिनो राज्य की गहलोत सरकार ने सुजानगढ़ स्थित रामदरबार पर बुलडोजर चलाया था। जिसका वीडियो वायरल हो गया था और जमकर बवाल भी हुआ था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement