ऐन वोटिंग के समय कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर चलाया ‘शिशुपाल’ और ‘कलंक’ का ब्रह्मास्त्र

दिल्ली चुनावों में वोटिंग के बीच ही कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर करारा वार किया है। कुमार विश्वास ने कहा कि पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय है दिल्ली वालो।

Avatar Written by: February 8, 2020 4:32 pm

नई दिल्ली। दिल्ली चुनावों में वोटिंग के बीच ही कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर करारा वार किया है। कुमार विश्वास ने कहा कि पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय है दिल्ली वालो। वोट की चोट से समाज,देश, आशाओं,सेना,मित्रता व भरोसे की हत्या करने वाले राजनैतिक एडस आत्ममुग्ध बौनों के निकृष्ट मंसूबे ध्वस्त करने का समय है निकलो घरों से, बताओ कि बना सकते हो तो अंहकारी शिशुपालों को मिटा भी सकते हो।

कुमार विश्वास कभी अरविंद केजरीवाल के साथ ही हुआ करते थे मगर मतभेद होने पर उन्होंने अरविंद का साथ छोड़ दिया। उसके बाद से वे केजरीवाल पर करारे वार करते रहते हैं। अरविंद केजरीवाल कभी भी कुमार विश्वास की बातों का जवाब नहीं देते हैं। इससे पहले नागरिकता (संशोधन) कानून (सीएए) को लेकर शाहीनबाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर भी कुमार विश्वास ने करारा तंज किया था।

arvind kejriwal

दरअसल अरविंद केजरीवाल अमित शाह को चैलेंज कर रहे थे कि आप शाहीन बाग में बैठे हुए लोगों को हटा दीजिए।  यह आपकी जिम्मेदारी है इस पर कुमार विश्वास ने पलटवार करते हुए कहा। राजनीतिक दलों के बीच तो एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर सोमवार को तेज हो और अब आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निकटतम सहयोगी रहे कुमार विश्वास ने उन पर (केजरीवाल) पलटवार करते हुए कहा है कि अपने ‘अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे?’

कुमार विश्वास अरविंद केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया पर भी निशाना साध चुके हैं। उन्होंने कहा था, तुम्हारा निवीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा है। तुम कह रहे हो हटाओ। अपनी हर गैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफर तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost