West Bengal: बंगाल में नहीं थम रहा भाजपा नेताओं पर हमले का सिलसिला, BJP सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय के साथ मारपीट

West Bengal: जयंत रॉय ने इसके अलावा बताया कि उनके साथ दो बीजेपी कार्यकर्ता भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन पर यह हमला तब हुआ जब वह चुनाव के बाद हुई हिंसा के कारण बेघर हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलकर लौट रहे थे। जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज प्रखंड के भंडारी गच क्षेत्र के 13 अल्पसंख्यक बीजेपी कार्यकर्ता हिंसा के बाद अपना घर छोड़कर वह एक महीने से ज्यादा समय से एक मंदिर में रह रहे हैं।

Avatar Written by: June 11, 2021 9:33 pm
BJP MP Dr Jayant Kumar Rai1

नई दिल्ली। जलपाईगुड़ी से बीजेपी सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय पर हमला हुआ है। यह हमला जलपाईगुड़ी में हुआ है। डॉ. जयंत कुमार रॉय ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार शाम को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया। उन्होंने कहा कि ‘आज शाम करीब पांच बजे टीएमसी के गुंडों ने मुझपर बांस, लाठी और हथियारों से हमला किया। पश्चिम बंगाल में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।’ जयंत को सिलिगुड़ी के नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

BJP MP Dr Jayant Kumar Rai1

वहीं जयंत रॉय पर हमले को लेकर डॉक्टरों ने कहा है- उनके सिर पर हमला हुआ है। इसके अलावा पेट पर भी तेज प्रहार किए गए हैं। उनकी स्थिति अभी स्थिर है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी बीते सालों में लगातार तृणमूल कांग्रेस पर राजनीतिक हिंसा का आरोप लगाती रही है। चुनाव बाद हुई हिंसा पर को लेकर काफी बवाल हुआ है। इसे लेकर ममता सरकार आलोचना के घेरे में आ गई थी।


जयंत रॉय ने इसके अलावा बताया कि उनके साथ दो बीजेपी कार्यकर्ता भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन पर यह हमला तब हुआ जब वह चुनाव के बाद हुई हिंसा के कारण बेघर हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलकर लौट रहे थे। जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज प्रखंड के भंडारी गच क्षेत्र के 13 अल्पसंख्यक बीजेपी कार्यकर्ता हिंसा के बाद अपना घर छोड़कर वह एक महीने से ज्यादा समय से एक मंदिर में रह रहे हैं।


जानकारी के मुताबिक सांसद जब इन कार्यकर्ताओं से मिलकर 5 बजे लौट रहे थे तब उन पर हमला हुआ, जिसमें दो अन्य बीजेपी कार्यकर्ता भी घायल हो गए। दो अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जयंत कुमार रॉय ने इस हमले का आरोप TMC पर लगाया है।

Bengal Violence mamta

वहीं, तृणमूल कांग्रेस जलपाईगुड़ी ने बीजेपी सांसद पर तृणमूल के हमले के सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि यह बीजेपी की गुटबाजी का नतीजा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost