Congress: कांग्रेस MLA इरफान अंसारी के बिगड़े बोल, कहा- कंगना रनौत के गाल से भी ज्यादा चिकनी सड़कें बनवाऊंगा  

Congress: उन्होंने एक जनसभा में लोगों को संबोधित करने के दौरान कहा कि वे अभिनेत्री कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा  चिकनी सड़कें बनवाएंगे, ताकि किसी भी मुसाफिर को कोई समस्या न हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आगामी दिनों में 14  विश्वस्तरीय सड़कें निर्माण करने का कार्य शुरू करने जा रही है।

Written by: January 15, 2022 4:00 pm
irfan ansari

नई दिल्ली। कहते हैं कि जो जेहन में भरा होता है, वहीं जुबां पर अल्फाजों के मार्फत बाहर आता है। इसी कथन को अमलीजामा पहनाते हुए कांग्रेसी नेताओं के जेहन में जो भरा हुआ है, उसे वो अब अल्फाजों के जहिर बाहर निकालने की कवायद शुरू कर चुके हैं, जिसके चलते उनकी विक्षप्त होती मानसिकता जगजाहिर हो रही है। इतना सब कुछ पढ़ने के बाद आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्या किसी कांग्रेसी नेता ने फिर से अपनी विक्षप्त होती मानसिकता की नुमाइश की है, जो हमें मसले से रूबरू कराने से पहले ऐसी भूमिका रचाई जा रही है, तो अगर आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं। वो इसलिए, क्योंकि हमेशा से किसी ने किसी मसले को लेकर विवादित बयान देने का शगल रखने वाले कांग्रेस नेता इरफान अंसारी की जुबां फिसल गई है। उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी कर अपनी बेहुदगी भरी मानसिकता की सरेआम नुमाइश कर डाली है।

kangna ranaut panga

उन्होंने एक जनसभा में लोगों को संबोधित करने के दौरान कहा कि वे अभिनेत्री कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा  चिकनी सड़कें बनवाएंगे, ताकि किसी भी मुसाफिर को कोई समस्या न हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आगामी दिनों में 14  विश्वस्तरीय सड़कें निर्माण करने का कार्य शुरू करने जा रही है।
उन्होंने कहा कि अगर सड़कें अच्छी बनेंगी तो जामताड़ा के लोगों को किसी भी प्रकार की दुश्वारियों से नहीं गुजरना होगा। उनका सफर सरल और सहज हो जाएगा। खैर, छोड़िए इन बातों को, वैसे भी ये कोई पहली मर्तबा नहीं है कि जब उन्होंने ऐसी अभद्र टिप्पणी कर अपनी जगहंसाई कराई हो, बल्कि इससे पहले भी वे कोरोना दिशानिर्देशों के खिलाफ विवादित बयान दे चुके हैं। इरफान अंसारी एक ऐसे सियासी सूरमा हैं, जो अपने बेहुदे बयानों को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा में रहते हैं।

लेकिन, यहां गौर करने वाली बात यह है कि  इरफान अंसारी इकलौते ऐसे कांग्रेसी नेता नहीं हैं, जो अपने बेहुदे बयानों के लिए जाने जाते हों, बल्कि कांग्रेस में तो अभद्र टिप्पणी करने का दायित्व निर्वहन करने वाले नेताओं की पलटन चौबिसों घंटे सक्रिय रहती है, जो किसी ने किसी मसले पर अपनी अभद्र टिप्पणी करते ही  रहते हैं। बता दें कि इससे पहले इससे पहले भी राजस्थान की गहलोत सरकार में मंत्री राजेंद्र सिंग गुढ़ा ने कहा था कि अब हेमी मालिनी बूढी हो चुकी है, लिहाजा अब हम कैटरिना कैफ के गालों जैसे सड़कें बनाएंगे, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब किरकिरी हुई थी, लेकिन यहां बात पर विवेचना करने की आवश्यकता है कि पार्टी आलाकमान की तरफ से ऐसी अभद्र टिप्पणी करने वाले नेताओं के खिलाफ  कभी कोई कड़ा कदम उठाती हुई नजर नहीं आई है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost