Connect with us

देश

Dhirendra Krishna Shastri: अब रामचरितमानस के सम्मान के लिए बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ठोकी ताल, कर दी ये मांग

विरोधियों को लगातार वो चुनौती देते रहे हैं। धीरेंद्र कृष्ण ने इससे भी इनकार किया है कि वो किसी तरह का चमत्कार दिखाते हैं। उनका कहना है कि हनुमानजी की कृपा से वो लोगों की समस्याओं को दूर करते हैं।

Published

dhirendra krishna shastri

रायपुर। चमत्कार के आरोपों में घिरे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी अब विरोधियों के खिलाफ खुलकर बैटिंग कर रहे हैं। सोमवार को उन्होंने हिंदुओं से साथ देने का आह्वान किया था। धीरेंद्र कृष्ण ने कहा था कि अगर हिंदू समुदाय साथ दे, तो वो भारत को हिंदू राष्ट्र बनवा देंगे। वहीं, अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रामचरितमानस के विवाद में भी उतर गए हैं। उन्होंने मांग की है कि रामचरितमानस को राष्ट्रीय ग्रंथ घोषित किया जाए। धीरेंद्र कृष्ण लगातार अपने विरोधियों के हर आरोपों का जवाब दे रहे हैं। माना जा रहा है कि रामचरितमानस पर उनके ताजा बयान से माहौल और गरमा सकता है।

Dhirendra Shastri

धीरेंद्र कृष्ण पर तमाम विपक्षी नेताओं ने चमत्कार के नाम पर जनता को मूर्ख बनाने का आरोप लगाया था। ज्योतिषपीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने उनको चैलेंज किया था कि चमत्कार के दम पर उत्तराखंड के जोशीमठ को बचाकर दिखाएं। शंकराचार्य के चैलेंज पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कुछ भी कहने से इनकार किया था, लेकिन बाकी विरोधियों को लगातार वो चुनौती देते रहे हैं। धीरेंद्र कृष्ण ने इससे भी इनकार किया है कि वो किसी तरह का चमत्कार दिखाते हैं। उनका कहना है कि हनुमानजी की कृपा से वो लोगों की समस्याओं को दूर करते हैं।

dhirendra krishna shastri and muslim woman

इस बीच, मध्यप्रदेश पुलिस धीरेंद्र कृष्ण और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले की तेजी से जांच कर रही है। धीरेंद्र के चचेरे भाई के फोन पर अज्ञात शख्स ने कॉल कर परिवार की तेरहवीं की तैयारी करने की धमकी दी थी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है। इस धमकी के बाद धीरेंद्र कृष्ण ने कहा था कि वो बिना डरे अपना काम जारी रखेंगे। अगले महीने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का प्रयागराज में दरबार लगाने का प्लान है। तब तक उन पर लगे आरोपों का सिलसिला और तेज हो सकता है। जाहिर है, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी आरोप लगाने वालों को बख्शने के मूड में नहीं हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement