बंगाल का एक वीडियो शेयर कर रोहित सरदाना ने कह दिया कुछ ऐसा कि सबकी बोलती हो गई बंद

भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बंगाल की कानून व्यवस्था को लेकर ‘नबन्ना मार्च’ किया। इस दौरान दोनों शहरों के कई हिस्से भी प्रभावित हुए। पुलिस ने पानी की बौछारों, आंसू गैस का इस्तेमाल करने के साथ-साथ लाठियां भांजी।

Avatar Written by: October 9, 2020 5:31 pm
bengal police

नई दिल्ली। भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बंगाल की कानून व्यवस्था को लेकर ‘नबन्ना मार्च’ किया। इस दौरान दोनों शहरों के कई हिस्से भी प्रभावित हुए। पुलिस ने पानी की बौछारों, आंसू गैस का इस्तेमाल करने के साथ-साथ लाठियां भांजी। पुलिस की कार्रवाई में भाजपा के कई नेता एवं कार्यकर्ता घायल हो गए। लेकिन अहम बात ये है कि एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार राजनीति कर रही है। गैंगरेप पीड़िता से मिलने जा रहे राहुल गांधी के साथ पुलिस की झड़प की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। पुलिस के धक्के से राहुल गांधी गिर गए थे, जिसके बाद यूपी पुलिस की जमकर आलोचना की गई थी। वहीं जब बंगाल की पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई की, मगर इस खबर को किसी भी मीडिया ने प्रमुखता से नहीं दिखाया।

Rahul gandhi Priyanka Gandhi Hathras

बंगाल की इस घटना पर अब आजतक के पत्रकार रोहित की प्रतिक्रिया सामने आई है। लेकिन उनके इस रिएक्शन से ऐसे लोगों को मिर्ची जरूर लग सकती है जो कि हाथरस कांड को लेकर कांग्रेस नेताओं के साथ हुई धक्का मुक्की पर  यूपी पुलिस पर जमकर बरस रहे थे, मगर जब बंगाल में ममता दीदी की पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की तो विरोधियों की अब बोलती बंद है।

bangal protest

उन्होंने ट्वीट कर कहा, कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ धक्का-मुक्की हुई तो पूरे देश की मीडिया और अख़बारों में सुर्ख़ियां बनीं। बंगाल में पुलिस ने जो किया, वो किसी को ख़राब नहीं लग रहा?

Support Newsroompost
Support Newsroompost