कर्नाटक : ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली अमूल्या को मिली जमानत

गौरतलब है कि बीते 20 फरवरी को अमूल्या ओवैसी की नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ आयोजित रैली में भाषण देने मंच पर आई थी लेकिन शुरुआत में ही उसने कथित तौर पर तीन बार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

Avatar Written by: June 12, 2020 11:56 am

नई दिल्ली। कर्नाटक में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ आयोजित रैली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा लगाने वाली अमूल्या लियोना को बेंगलुरु कोर्ट ने जमानत दे दी है। हालांकि इससे पहले कोर्ट ने अमूल्या को यह कहते हुए जमानत देने से मना कर दिया था कि उनके फिर से देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का अंदेशा है।

amulya leona

अमूल्या ने 20 फरवरी को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में नारे लगाए थे।

गौरतलब है कि बीते 20 फरवरी को अमूल्या ओवैसी की नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ आयोजित रैली में भाषण देने मंच पर आई थी लेकिन शुरुआत में ही उसने कथित तौर पर तीन बार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। नारेबाजी के दौरान ओवैसी मंच पर ही मौजूद थे। पाकिस्तान समर्थित नारा लगाकर सियासी घमासान मचाने वाली लड़की अमूल्या लियोना के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost